Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कासगंज : मस्जिद का द्वार जलकर खाक, पुलिस ने कहा, हालात काबू में

Published

on

Loading

लखनऊ, 5 फरवरी (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के कासगंज जिल में सोमवार को कुछ अज्ञात लोगों ने एक मस्जिद के दरवाजे में आग लगा दी, जिससे इलाके में तनाव फैल गया।

पुलिस ने कहा कि अब हालात शांत हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सोमवार सुबह सब्जी मंडी में उस वक्त तनाव फैल गया जब इलाके में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के उद्देश्य से कुछ अज्ञात लोगों ने गंजदुंदवारा स्थित मस्जिद के द्वार में आग लगा दी।

उन्होंने कहा कि आग को स्थानीय लोगों और दमकल की एक गाड़ी द्वारा बुझा दिया गया लेकिन तब तक दरवाजा जलकर खाक हो गया था।

इलाके के निवासी बड़ी संख्या में सब्जी मंडी के समीप सड़कों पर इकठ्ठा हो गए नारे लगाने लगे। साथ ही उन्होंने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। इलाके में दुकानें बंद हो गईं।

जिलाधिकारी आर.पी. सिंह और पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव के नेतृत्व में जिले और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तुरंत गंजदुंदवारा स्थित मस्जिद पहुंचे और गुस्साए निवासियों को शांत कराया।

एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि जिला अधिकारियों को गुस्साए लोगों को शांत कराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी और इलाके में हालात नियंत्रण से बाहर न हो जाएं, इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर भेजा गया।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने फोन पर बात करने से मना कर दिया।

जिले में हिंसा की शुरुआत 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा तिरंगा यात्रा निकाले जाने के दौरान हुई। इस हिंसा में एक शख्स की मौत हो गई थी और कई घायल हुए थे।

Continue Reading

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending