Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

काला धन, धर्मातरण पर लोकसभा में हंगामा

Published

on

godse-controversy

Loading

नई दिल्ली| लोकसभा में मंगलवार को भी विपक्षी दलों ने काला धन और जबरन धर्मातरण के मुद्दे को लेकर हंगामा किया। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी दलों ने प्रश्नकाल रोकने के लिए नोटिस दिए और स्थगन प्रस्ताव लाए।

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “हम जबरन धर्मातरण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई जवाब नहीं मिल रहा है।”

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने हालांकि प्रश्नकाल स्थगित करना प्रस्ताव खारिज कर दिया और कहा कि सदन की कार्यवाही चलने देनी चाहिए।

इसके बाद विपक्षी सांसद अध्यक्ष की आसंदी के समक्ष खड़े होकर नारेबाजी करने लगे। हंगामे के बीच महाजन ने सदन की कार्यवाही दोपहर तक के लिए स्थगित कर दी।

नेशनल

केदारनाथ में क्रैश होने से बाल-बाल बचा हेलीकॉप्टर, देखें वीडियो

Published

on

Loading

देहरादून। केदारनाथ धाम में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां यात्रियों को केदारनाथ धाम ले जा रहा हेलीकॉप्टर लैंड होने से पहले हवामें जोर जोर से लहराने लगा। तभी हेलीपैड पर मौजूद लोग हेलीकॉप्टर क्रैश होने की संभावना के चलते इधर उधर भागने लगे। हालांकि गनीमत रही कि पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए किसी तरह हेलीपैड से दूर ले जाकर हेलीकॉप्टर को लैंड कर लिया।


जानकारी के मुताबिक, हेलीकॉप्टर में 5 यात्री सवार थे। रुद्रप्रयाग के आपदा प्रबंधन अधिकारी ने जानकारी दी है कि हेलीकॉप्टर सिरसी हेलीपैड से 5 यात्रियों को लेकर केदारनाथ धाम जा रहा था। इसी दौरान केंट्रेल एविएशन कंपनी के एक हेलीकॉप्टर में अचानक तकनीकी दिक्कत सामने आ गई। इसके बाद करीब 7:05 बजे हेलीकॉप्टर को केदारनाथ धाम के हेलीपैड से करीब 100 मीटर पहले इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

Continue Reading

Trending