Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

काम करना जन्मदिन मनाने का सर्वश्रेष्ठ तरीका : अभिषेक

Published

on

बच्चन,जन्मदिनों,अभिषेक,सर्वश्रेष्ठ,परिवार,बर्थडे,कार्यक्रम,1998,जे.पी.दत्ता,दिल्ली-6,आराध्या,ऐश्वर्य,प्रत्येक,इंतजार

Loading

मुंबई | जूनियर बच्चन यानी अभिनेता अभिषेक बच्चन गुरुवार को 39 साल के हो गए। उनका अपने सभी जन्मदिनों पर एक तय कार्यक्रम होता है। अभिषेक ने कहा, मेरे लिए जश्न का सर्वश्रेष्ठ तरीका काम करना है। जन्मदिन, जन्मदिन है। मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करता, अगर ऐसा कर सकता तो। लेकिन मैं अगर काम नहीं करूंगा, तो मेरे लिए बर्थडे हैप्पी नहीं होगा। अभिषेक ने जब से हिंदी सिनेजगत में कदम रखा है, तभी से हर जन्मदिन पर उनका यही कार्यक्रम होता है।

उन्होंने कहा, मैंने जब से अपना करियर (1998) शुरू किया है, तभी से यह सुनिश्चित किया है कि मैं जन्मदिन पर शूटिंग पर रहूं। मुझे याद है कि मैं अपने जन्मदिन पर जे.पी.दत्ता साब के साथ शूटिंग कर रहा था। मैंने सिर्फ उस साल अपने जन्मदिन पर काम नहीं किया, जब मैं न्यूयॉर्क में फिल्म ‘दिल्ली-6’ का प्रचार कर रहा था। मैं अपने जन्मदिनों पर काम जारी रखने की आशा करता हूं। अपनी लाडली बेटी आराध्या के बारे में उन्होंने कहा, आराध्या हमारे संसार की धुरी है। वह एक अद्भुत बच्ची है। इतनी अच्छी मां होने का पूरा श्रेय ऐश्वर्य को जाता है। पितृत्व ने जिंदगी के प्रति मेरा नजरिया पूरी तरह बदल दिया है। बच्चों को दुनिया में लाने से आपकी सारी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं। मुझे यकीन है कि प्रत्येक अभिभावक इससे सहमत होंगे। अभिषेक पिता के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “मैंने कैमरे के सामने उनके साथ प्रत्येक क्षण का लुत्फ उठाया। मैंने उनके साथ पर्दे पर काम करने मात्र से बहुत कुछ सीखा है। मैं उनके साथ दोबारा काम करने का इंतजार नहीं कर सकता।?”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending