Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कश्मीर में मौसम सुधरने के आसार

Published

on

श्रीनगर,जम्मू,मौसम,तापमान,सेल्सियस,राष्ट्रीय

Loading

श्रीनगर | श्रीनगर सहित जम्मू एवं कश्मीर में मंगलवार को बादल घिरे हुए हैं। लेकिन खराब मौसम के बावजूद जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग मंगलवार को एकतरफा यातायात के लिए खुला हुआ है। स्थानीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, मंगलवार से मौसम में सुधार होगा।

 

एक अधिकारी ने यहां बताया, “अगले 24 घंटे के दौरान मौसम शुष्क रहेगा। हालांकि, छिटपुट स्थानों में गरज के साथ बौछार पड़ने की संभावना है। अधिकतम तापमान मंगलवार को 19 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं।” उन्होंने बताया, “हम मंगलवार शाम से बारिश में कमी आने का अनुमान लगा रहे हैं। लेकिन गुरुवार सुबह से शुक्रवार शाम तक गरज के साथ बारिश होने के आसार हैं।” इधर, मंगलवार रात पहलगाम में तापमान 3.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और गुलमर्ग सबसे ज्यादा ठंडा स्थान रहा जहां तापमान हिमांक के स्तर पर पहुंच गया। लद्दाख क्षेत्र करगिल और लेह शहर में तापमान क्रमश : 3.6 तथा 2. डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार, जम्मू शहर में अधिकतम और न्यूनतम तापमान 30 तथा 18 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं।

 

इस बीच, कश्मीर घाटी में सोमवार को हुई बारिश के बावजूद श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यातायात जारी है। राष्ट्रीय राजमार्ग जोखिम भरे रास्तों से गुजरता है और अक्सर भूस्खलन, बारिश या हिमपात के कारण बंद हो जाता है। यातायात विभाग के एक अधिकारी ने बताया, “हमने सोमवार को किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए कर्मचारियों और मशीनों को तैयार रखा था।” उन्होंने कहा, “राजमार्ग पर मंगलवार को जम्मू से श्रीनगर की तरफ वाहन जा रहे हैं और विपरीत दिशा से किसी भी वाहन की मंजूरी नहीं दी गई है।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending