Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कर्नाटक में दक्षिण-पश्चिम मानसून कमजोर

Published

on

बेंगलुरू,कर्नाटक में दक्षिण-पश्चिम मानसून,कमजोर बने रहने,मौसम विभाग,तापमान 30 डिग्री

Loading

बेंगलुरू | कर्नाटक में दक्षिण-पश्चिम मानसून के कमजोर बने रहने की वजह से अधिकतर स्थानों पर भारी से सामान्य बारिश होने की उम्मीद है। मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, बेंगलुरू में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे। कुछ स्थानों पर तेज हवाएं चलने के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

राज्य में बुधवार को मामूली बारिश दर्ज हुई। मौसम विभाग के अधिकारी के मुताबिक, राज्य में न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 30 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है। बेंगलुरू में बुधवार को अधिकतम तापमान 30.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो औसत से दो डिग्री अधिक था, जबकि न्यूनतम तापमान 20.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending