Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

कमसिन कली नहीं नर्स है ये, कातिलाना तस्वीरें देख आप भी जाना चाहेगें हॉस्पिटल

Published

on

Loading

नर्स कौन है। इनका क्या काम होता है। ये तो हर किसी को पता है। वैसे जब कभी भी हमारे सामने नर्स से रिलेटेड कोई भी सवाल उठता है तो सबसे पहले हमारे दिमाग में हॉस्पिटल सुई ऑपरेशन बल्कि अस्पताल से जुडी हर छोटी-बड़ी चीज याद आ जाती है।

इस नर्स को देखते ही आप भी जाना चाहेंगे हॉस्पिटल, नहीं हटा पाएंगे नज़रें

लेकिन आज तक आपने नर्स को एक फॉर्मल ड्रेस में मरीज की सेव करते देखा होगा या फिर ज्यादा से ज्यादा उन्हे अपने मरीजों को मेडिसिन्स पिल्स और दवाई कब कैसे देनी है। इसका ध्यान रखाते देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी नर्स दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप नर्स से या हॉस्पिटल से चिढेगें नहीं बल्कि खुद हॉस्पिटल जाना चाहेगें।

इस नर्स को देखते ही आप भी जाना चाहेंगे हॉस्पिटल, नहीं हटा पाएंगे नज़रें

तो आज हम आपको ऐसी ही एक नर्स के बारे में बताने जा रहे है जिसे देखकर आप अपने होशों हवास खो बैठेगें।

इस नर्स को देखते ही आप भी जाना चाहेंगे हॉस्पिटल, नहीं हटा पाएंगे नज़रें

दरअसल, ये नर्स है लॉरेन ड्रेन जिनकी उम्र 31 साल है, फ्लोरिडा की रहने वाली हैं ये लड़की पेशे से एक नर्स है जो 16 साल से हेल्थकेयर इंडस्ट्री में काम कर रहीं हैं।

इस नर्स को देखते ही आप भी जाना चाहेंगे हॉस्पिटल, नहीं हटा पाएंगे नज़रें

लेकिन आप इनके फोटोज देखकर ये जान जायेंगे की ये नर्स की तरह नहीं बल्कि एक हॉट और स्टाइलिश मॉडल की तरह रहती हैं।

इस नर्स को देखते ही आप भी जाना चाहेंगे हॉस्पिटल, नहीं हटा पाएंगे नज़रेंरेन

बता दे, 8 सालों से लॉ  Cardiac रजिस्टर्ड  नर्स  है, वो आईसीयू से लेकर ऑपरेशन थियेटर तक की बतौर इंचार्ज सभी तरह के काम संभाल चुकीं है।

इस नर्स को देखते ही आप भी जाना चाहेंगे हॉस्पिटल, नहीं हटा पाएंगे नज़रें

इतना ही नहीं इन्होने अपना इंस्टाग्राम भी बना कर रखा है जिस पर इनके 3.7M फॉलोअर्स हैं। और इन्होने इन्स्टा पर अपनी कई साड़ी हॉट फोटोज भी शेयर कर रखी हैं। इन फोटो को हम दिखाने जा रहे हैं जो इन्होने शेयर कर रखी हैं।

 

ऑफ़बीट

Click Here क्या है? एक्स पर खूब हो रहा ट्रेंड, जनता से लेकर नेता भी हुए दीवाने

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अगर आप एक्स (पूर्व में ट्विटर) का इस्तेमाल करते हैं तो आपने गौर किया होगा कि शनिवार शाम से यहां एक अजीब सी चीज ट्रेंड कर रही है। दरअसल शनिवार शाम से एक्स पर हजारों की संख्या में ऐसे पोस्ट की भरमार हो गई है जिसमें एक सफेद पेज पर ब्लैक कलर में बोल्ड में ‘यहां क्लिक करें (Click Here)’ लिखा हुआ है। इस टेक्स्ट के साथ ही नीचे की तरफ एक तीर का निशान बना हुआ है। कई एक्स यूजर्स को ये नहीं समझ में आ रहा है कि आखिर ये ट्रेंड क्या है और लोग क्यों एक सफेद रंग की तस्वीर में काले रंग से ‘क्लिक हेयर’ लिखकर फोटो शेयर कर रहे हैं।

जैसे ही कोई यूजर ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करता है, तो एक मैसेज ओपन हो जाता है। ये एक हिडन यानी छिपा हुआ मैसेज है, जो सिर्फ ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करने पर ही दिखाई देता है। अगर कोई इस पर क्लिक नहीं करता है, तो किसी भी तरह का मैसेज दिखाई नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि एक्स यानी ट्विटर की तरफ से ALT टेक्स्ट फीचर को 2016 में लॉन्च किया गया था। तब ट्विटर की तरफ से कहा गया था कि हम कंटेंट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए इस फीचर को ला रहे हैं।

एक्स पर यूजर्स को कैप्शन में टेक्स्ट लिखने का ऑप्शन तो मिलता ही है, लेकिन ये ऑल्ट टेक्स्ट फीचर शेयर की जाने वाली तस्वीर की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का ऑप्शन मुहैया कराता है। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के जरिए यूजर एक हजार शब्दों तक अपने मैसेज लिख सकता है। एक्स का कहना है कि इसका सबसे ज्यादा फायदा उनको होगा, जो कम या बिल्कुल भी नहीं देख पाते हैं। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के कम स्पीड में भी मैसेज पढ़ा जा सकता है।

ऑल्ट टेक्स्ट कैसे करें यूज?

एक्स पर तस्वीर पोस्ट करते वक्त यूजर को +ALT का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करने के बाद मैसेज लिखने का ऑप्शन आता है। यहां यूजर जो मैसेज लिखना चाहे, उसे लिख सकता है। मैसेज सीधे तौर पर तस्वीर के साथ एड हो जाएगा। जैसे ही यूजर इस तस्वीर को पोस्ट करता है, वैसे ही ये मैसेज सभी के लिए अवेलेबल हो जाता है। अगर किसी को इस मैसेज को पढ़ना है, तो बस उसे ALT पर क्लिक करना है। ये फीचर सभी डिवाइस पर काम करता है। आम जनता के साथ साथ अब राजनीतिक दल भी इसका जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए क्लिक हियर पोस्ट किया। बीजेपी ने ऑल्ट टेक्स में लिखा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

Continue Reading

Trending