Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कप्तानी के दबाव का नहीं पड़ेगा असर : होल्डर

Published

on

वेस्टइंडीज-क्रिकेट-टीम,जेसन-होल्डर,आईसीसी-विश्व-कप,अंतर्राष्ट्रीय-क्रिकेट,दक्षिण-अफ्रीका,युवा-कप्तान,वेस्टइंडीज,उपकप्तान,ड्वायन-ब्रावो

Loading

सिडनी | वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने इस बात से इंकार किया है कि आईसीसी विश्व कप 2015 के दौरान कप्तानी का बोझ उनके प्रदर्शन पर असर डालेगा। समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार दो साल पहले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखने वाले 23 वर्षीय होल्डर को पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया। साथ ही विश्व कप के लिए भी उन्हें टीम की कमान सौंपी गई।

होल्डर ने कहा, यह मेरे लिए बड़ी बात है। मैं 23 साल का हूं और सबसे युवा कप्तान भी। निश्चित रूप से विश्व कप में टीम का अच्छा प्रदर्शन मेरे लिए सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। मैंने पहले भी टीमों का नेतृत्व किया है। वेस्टइंडीज के अंडर-19 टीम का मैं कप्तान था और वेस्टइंडीज-ए टीम का उपकप्तान भी रह चुका हूं। ऐसे में यह मेरे लिए कोई नया काम नहीं है। गौरतलब है कि पिछले साल अक्टूबर में कैरेबियाई टीम द्वारा भारत दौरा बीच में रद्द किए जाने के बाद पैदा हुई स्थितियों के बीच ड्वायन ब्रावो की जगह होल्डर को कप्तानी सौंपी गई।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending