Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

एस्सेल मुचुअल फंड 9 अप्रैल से ला रहा है एनएफओ

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 6 अप्रैल (आईएएनएस)| एस्सेल म्यूचुल फंड नई स्कीम के अपने इक्विटी हाब्रिड फंड की पेशकश करने जा रहा है। एस्सेल म्यूचुल फंड नौ अप्रैल को इस फंड के लिए नए फंड की पेशकश (एनएफओ) को लांच करेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह ऑफर 23 अप्रैल तक खुला रहेगा। ओपन एंडेड इस हाइब्रिड स्कीम में 65-80 फीसदी निवेश शेयर या शेयर से संबंधित उपकरणों में किया जाएगा। बाकी 20-35 फीसदी राशि का निवेश ऋण व मुद्रा बाजार के उपकरणों में किया जाएगा।

इस स्कीम में 10 फीसदी तक रियल स्टेट निवेश ट्रस्ट और इन्फ्रास्ट्रक्चर निवेश ट्रस्ट में निवेश करने का भी प्रावधान है। एस्सेल म्यूचुल फंड द्वारा पीयरलेस म्यूचुल फंड का पिछले साल नवंबर में अधिग्रहण किए जाने के बाद यह इसकी पहली पेशकश है।

कोई भी निवेशकर्ता कम से कम 1,000 रुपये से इस फंड में निवेश कर सकता है। कंपनी की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, आवंटन के 365 दिनों के भीतर 15 फीसदी यूनिट के भुगतान पर कोई भार या लोडिंग नहीं है जबकि 15 फीसदी से अधिक पर एक फीसदी की लोडिंग है, मगर 365 दिने के बाद भुगतान पर कोई लोडिंग नहीं है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending