Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

एडिलेड टेस्ट : भारत ने बनाए पांच विकेट पर 369 रन

Published

on

Loading

एडिलेड| भारतीय क्रिकेट टीम ने एडिलेड ओवल मैदान पर आस्ट्रेलिया के साथ जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन गुरुवार खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में पांच विकेट पर 369 रन बना लिए हैं। भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने सबसे अधिक 115 रन बनाए जबकि चेतेश्वर पुजारा ने 73 रनों का योगदान दिया। मुरली विजय ने 53 रनों की पारी खेली। अजिंक्य रहाणे भी टीम के लिए 62 रनों का योगदान देने में सफल रहे।

रोहित शर्मा 33 और रिद्धिमान साहा 1 रन पर नाबाद हैं। आस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल जानसन और नेथन लॉयन ने दो-दो विकेट लिए हैं। एक सफलता रायन हैरिस को मिली है।

आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी सात विकेट पर 517 रनों पर घोषित कर दी। भारतीय टीम पहली पारी की तुलना में अभी भी 148 रन पीछे है।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending