Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

एटीएम लूट के आरोपी खुजली का एनकाउंटर, सीओ व दारोगा घायल

Published

on

Loading

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद के जवां क्षेत्र में सीडीएफ चौकी के पीछे अनूपशहर रोड पर बदमाशों से हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश विकास उर्फ खुजली को मार गिराया।

मुठभेड़ में बरला के सीओ अनुज कुमार चौधरी और सर्विलांस के दारोगा अभयपाल शर्मा घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारा गया बदमाश गांधी पार्क क्षेत्र में गार्ड की हत्या कर एटीएम कैश की लूटकांड का मुख्य आरोपी था। उस पर जनपद समेत कई जिलों में हत्या व लूट के मामले दर्ज हैं।

गुरुवार देर रात सीओ बरला अनुज चौधरी को सूचना मिली कि एक काले रंग की बाइक से दो बदमाश इलाके में आने वाले हैं। इस सूचना पर एसओजी सर्विलांस टीम को अवगत करा दिया। इसके बाद सीओ (तृतीय) संजीव दीक्षित, जवां के एसओ अमित कुमार, एसओजी प्रभारी अभय शर्मा और कई थानों की पुलिस ने जवां क्षेत्र में सीडीएफ चौकी के पीछे अनूपशहर रोड पर बदमाशों को घेर लिया।

इसी बीच आए बाइक सवार बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश चौकी के बगल से सीडीएफ के अंदर बाइक लेकर भाग निकले और कूछ दूर आज कर उनकी बाइक फिसल गई। पुलिस को देख दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की गोली से सीओ घायल हो गए। उनके पेट को छूती हुई गोली निकल गई। वहीं सब इंस्पेक्टर अभय शर्मा के दाहिने हाथ पर गोली लग गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, वहीं उसका साथी भाग निकला।

मौके पर एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि घायल बदमाश व पुलिस कर्मियों को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल सीओ और सब इंस्पेक्टर उनका उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि मारे गए बदमाश की पहचान विकास उर्फ खुजली निवासी गांव हरचंदपुर अहमदगढ़, बुलंदशहर के रूप में हुई

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending