Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ऋतिक के मैसेज से इमरान हक्के-बक्के

Published

on

मुंबई, अभिनेता इमरान खान, फिल्म 'कट्टी बट्टी', अभिनेता ऋतिक रोशन, बधाई संदेश

Loading

मुंबई| अभिनेता इमरान खान अपनी नई फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में अपने काम के लिए अभिनेता ऋतिक रोशन की ओर से मिले बधाई संदेश पर यकीन नहीं कर सके। इस संदेश पर प्रतिक्रिया देने के लिए उन्हें अल्फाज नहीं मिले। इमरान ने एक बयान में कहा, “ऋतिक सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि पूरी नई पीढ़ी के अभिनेताओं के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा हैं। मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि उन्होंने वास्तव में मुझे मैसेज किया है। मेरे पास शब्द नहीं हैं।”

निखिल आडवाणी निर्देशित ‘कट्टी बट्टी’ शुक्रवार को रिलीज हो गई। यह फिल्म लिव-इन-रिलेशनशिप के बारे में है, जिसमें कंगना रनौत भी हैं। इस फिल्म से इमरान ने करीब दो साल बाद रुपहले पर्दे पर वापसी की है।

मनोरंजन

इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘सिंघम अगेन’, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ से होगा क्लैश

Published

on

Loading

मुंबई। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की सिंघम अगेन की रिलीज डेट का एलान हो गया है। अजय ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी रिलीज डेट की जानकारी दे दी है। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। सिंघम अगेन में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं।

पहले यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली थी। तारीख में बदलाव का मतलब है कि सिंघम अगेन का बॉक्स ऑफिस क्लैश कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 से होने वाला है। वह भी दिवाली पर इसी साल रिलीज होनी है। फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टाइटल और स्टार कास्ट के नाम वाला एक पोस्टर शेयर किया। कैप्शन में रोहित ने लिखा, शेर आतंक मचाता है, जख्मी शेर तबाही। इस दिवाली एक बार फिर सिनेमाघरों में मिलते हैं…

वहीं अजय देवगन ने लिखा: सिंघम अगेन इस दिवाली 2024 में दहाड़ेगा। इससे पहले गुरुवार को अपनी अपकमिंग फिल्म औरों में कहां दम था के ट्रेलर रिलीज के दौरान अजय ने फिल्म के बारे में अपडेट शेयर किया था और बताया था फिल्म का अभी भी कुछ काम बाकी है, हमें कुछ पार्ट्स की शूटिंग करनी है। यह एक बड़ी फिल्म है, और हम जल्दबाजी नहीं करना चाहते, क्योंकि जल्दबाजी में काम खराब होता है और हम नहीं चाहते कि ऐसा हो।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम अगेन उनकी कॉप यूनिवर्स की पांचवीं और सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। उनके कॉप यूनिवर्स में फिल्म सिंघम, सिंघम रिटर्न, सूर्यवंशी और सिंबा शामिल हैं। इसका निर्माण रोहित शेट्टी पिक्चर्स ने रिलायंस एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियो और देवगन फिल्म्स के साथ किया है।

Continue Reading

Trending