Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : हत्या के प्रयास में 3 को 7 साल की कैद

Published

on

लखीमपुर खीरी,उत्तर प्रदेश,जिला न्यायाधीश मुलाम उल-मदार,डॉ. अनिल वर्मा, चंद्रशेखर

Loading

लखीमपुर खीरी । उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की एक अदालत ने तीन आरोपियों को हत्या के प्रयास के एक मामले में दोषी ठहराते हुए सात साल की सजा मुकर्रर की। वहीं मामले में दो अन्य आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस सबूत न मिलने के कारण अदालत ने उन्हें बरी कर दिया। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश मुलाम उल-मदार की एक अदालत ने हत्या के मामले में तीनों आरोपियों को सात साल कैद की सजा सुनाते हुए 10-10 हजार रुपये का जुर्माना भरने का भी आदेश दिया है। अदालत ने जुर्माना राशि में से 15 हजार रुपये पीड़ित को देने का आदेश दिया है।
सहायक शासकीय अधिवक्ता कफील अंसारी ने बताया कि धौरहरा कस्बे के बाजार बार्ड में रहने वाले मथुरा प्रसाद को 17 जून 2013 की शाम कस्बे के ही रहने वाले जैबर, जंटर, ठन्नू, छोटन्ने और शाबिर उसे उसके घर से बुलाकर जबरन गाड़ी में बैठा कर ले गए थे। मथुरा जब काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने उसकी तलाश शुरू की। सुबह जाकर उसे पता चला कि उसका पति (मथुरा प्रसाद) जिला अस्पताल में भर्ती है। मामले की जानकारी के बाद उसने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में मथुरा प्रसाद ने बताया कि आरोपी उसे जुगनूपुर गांव लेकर गए थे। जहां पर उन्होंने चोरी की भैंस के बारे में पूछताछ करते हुए उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घायल अवस्था में उसे गांव के ही एक व्यक्ति ने अस्पताल में भर्ती कराया था।
इसके अलावा अभियोजन पक्ष ने इस मामले में वादी छबिला, डॉ. अनिल वर्मा, चंद्रशेखर के भी बयान दर्ज कराए। अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद ठन्नू, छोटन्ने और शाबिर के खिलाफ ठोस सबूत पाते हुए उन्हें हत्या के प्रयास में दोषी करार दिया। साथ ही जैबर और जन्टर को पर्याप्त सबूतों के अभाव में बरी कर दिया।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending