Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : रोडवेज बसों में जल्द शुरू होगी ई-कैटरिंग सुविधा

Published

on

उप्र

Loading

उप्र लखनऊ| उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग भी अब रेलवे की तर्ज पर अपनी बसों में ई-कैटरिंग की सुविधा मुहैया कराएगा। ई-कैटरिंग के जरिए मोबाइल से मनचाहा नाश्ता-भोजन या पेय पदार्थ बुक कराया जा सकेगा। यह सेवा जल्द ही शुरू होगी। विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि निर्धारित ठहराव पर यात्री के पास उसका मनचाहा व्यंजन पहुंच जाएगा। यात्री डिलीवरी के समय भुगतान कर सकेंगे। परिवहन विभाग जल्द ही ऑनलाइन बुकिंग का नंबर जारी करने वाला है।

परिवहन विभाग की योजना बड़े ठहराव पर रेस्त्रां और फूड प्लाजा वालों से अनुबंध की है, ताकि यात्रियों को उच्च गुणवत्ता वाले व्यंजन उपलब्ध हो सकें। पहले चरण में इसे लंबी दूरी वाले मार्गो पर शुरू किया जाएगा। अगर प्रयोग सफल रहा तो छोटी दूरी वाले मार्गो पर भी इसे शुरू किया जा सकेगा।

प्रयोग के तौर पर सबसे पहले दिल्ली और लखनऊ की एसी बसों में सेवा शुरू करने की योजना है। इस संदर्भ में परिवहन विभाग के अधिकारी एस. के. राय ने बताया कि इस पर बातचीत जारी है। सुविधा शुरू होने के बाद लंबी दूरी के यात्रियों को आसानी होगी।

प्रादेशिक

इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, बोले- मैं चाहता हूं मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें

Published

on

Loading

अयोध्या। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनाव प्रचार करने के लिए अयोध्या जाने वाले हैं। यहां पीएम मोदी मेगा रोड शो करेंगे। इस दौरान वे भगवान राम के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे। इस बीच राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ने कि कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।”इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका देना चाहिए। उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं। वह वहां रामलला का दर्शन करेंगे और इसके बाद एक रोड शाेे निकालेंगे। वह दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे।

Continue Reading

Trending