Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

उप्र : भाजपा नेता की बदसलूकी से एक्सईन हुए बेहोश

Published

on

Loading

 फिरोजाबाद, 19 नवंबर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में सोमवार को पालीवाल ऑडिटोरियम में भाजपा नेता की बदसलूकी और धमकी के चलते नगर निगम में निर्माण विभाग के एक्सईन बेहोश होकर गिर पड़े। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 वहां से प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है, जिसके विरोध में निगम कर्मचारी तालाबंदी कर धरने पर बैठ गए हैं।
उधर, एक्सईन की पत्नी ने भी उनके पति पर मानसिक दबाव बनाने का आरोप लगाया।

शहर के पालीवाल ऑडीटोरियम में सामूहिक विवाह समारोह की तैयारियां चल रहा हैं। नगर निगम में निर्माण विभाग के एक्सईन एवं प्रभारी नगर आयुक्त विकास कुरील भी तैयारियों में जुटे थे। इस दौरान वहां भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष रामनरेश कटारा आ गए। यहां भाजपा नेता और एक्सईएन विकास कुरील के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

आरोप है कि भाजपा नेता ने उनके साथ अभद्रता और गाली-गलौज की, उन्हें धमकी भी दी। इससे घबराए कुरील का ब्लेड प्रेशर बढ़ गया और बेहोश होकर गिर पड़े। आनन-फानन में उनको जिला अस्पताल लाया गया। इसके बाद हालत ठीक ना होने पर सेवार्थ संस्थान के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है।

एक्सईएन ने भाजपा नेता पर धमकाने और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। उधर, एक्सईएन की पत्नी ने अस्पताल पहुंचकर आरोप लगाया की उनके पति पर कई विभाग देकर मानसिक दबाव बना दिया है। वे इन दिनों डिप्रेशन की स्थिति में है। वहीं भाजपा नेता रामनरेश कटारा ने कहा कि काम न करना पड़े, इसलिए एक्सईएन कुरील तमाशा कर रहे हैं।

उधर, इस घटना के बाद निगम कर्मचारी तालाबंदी कर धरने पर बैठ गए।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending