Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : अलग-अलग सड़क दुघटर्नाओं में 6 मरे, कई घायल

Published

on

लखनऊ,उत्तर प्रदेश,अस्पतालों,किसान किताब सिंह,बृजेश,जितेन्द्र,सत्यपाल

Loading

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में शनिवार तड़के अलग-अलग जगहों में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में सात की हालत गंभीर है, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि एटा में आज सुबह आगरा रोड पर जिनावली के पास करीब पांच बजे एक कैंटर पलट जाने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, कैंटर में सवार किसान एटा के मधुपुरा से टमाटर लेकर आगरा जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार कैंटर आगरा रोड पर जिनावली मोड़ के पास पलट गया। इस दुर्घटना में किसान किताब सिंह (52), बृजेश (28), जितेन्द्र (20) सत्यपाल (48) व तेजवीर (45) की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें छह लोग घायल हैं। घायलों को आगरा स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

एक अन्य हादसे में हाथरस जिले में शनिवार तड़के एक ट्रक तथा कैंटर के बीच हुई भिड़ंत में 10 से अधिक लोग घायल हो गए,जिनमें सात की हालत गंभीर है। हाथरस में मथुरा-बरेली रोड़ पर सुबह करीब पांच बजे ट्रक तथा कैंटर की भिड़ंत के दौरान जोरदार धमाका सुनकर लोग सड़कों पर उतर आए थे। ट्रक राजस्थान से मजूदरों को लेकर बरेली जा रहा था। दुर्घटना में सात मजूदर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें हाथरस जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि रायबरेली में शनिवार सुबह साढ़े चार बजे एक अनियंत्रित ट्रक दुकानों में घुस गया। जिससे छह दुकानें धराशाई हो गई। इस दुर्घटना में ट्रक में बैठे खलासी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending