Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ईडीएम की राह चले आतिफ असलम

Published

on

atif aslam

Loading

इंदौर। पाकिस्तान के लोकप्रिय संगीतकार आतिफ असलम ने रविवार को यहां डीजे चेतस के साथ मिलकर अपने 6,000 से अधिक प्रशंसकों के लिए इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) की प्रस्तुति दी।

असलम को रॉक गानों और बॉलीवुड संगीत के लिए लोकप्रिय हैं। वह इंदौर में रॉयल स्टैग एमटीवी बॉलिलैंड के संगीत समारोह के लिए मौजूद थे। पर्नोड रिकार्ड इंडिया में मार्केटिंग क्षेत्र के सहायक उपाध्यक्ष राजा बनर्जी ने बताया कि रॉयल स्टैग भारत में संगीत उद्योग जगत के साथ अपने सहयोग को लेकर गौरवान्वित है। थोड़े समय में ही रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट एमटीवी अनप्लगड ने भारत में संगीत क्षेत्र में अमिट छाप छोड़ी है।

“देश में एक ही समय में बॉलिवुड और ईडीएम संगीत पसंद करने वाले युवा संगीत प्रेमियों के लिए रॉयल स्टैग एमटीवी बॉलिलैंड एक बेहतरीन मंच है।” उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि भारतीय संगीत उद्योग प्रयोगात्मक संगीत मिश्रण के दौर से गुजर रहा है। ईडीएम की बढ़ रही लोकप्रियता से प्रयोगों के एक नए युग को जन्म दिया है।

कड़ी सुरक्षा के बीच इस संगीतमय शाम की शुरुआत इंदौर संस्करण के ‘रॉयल स्टैग मेक इट लार्ज’ प्रतियोगिता के विजेता अनुराग मिश्रा के गाने के साथ हुई। मिश्रा ने फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन का गाना ‘पिछले सात दिनों में’ गाया। बनर्जी ने कहा कि ब्रांड के सिद्धांत इट्स ‘यॉर लाइफ, मेक इट लार्ज’ के अनुरूप ही यह देश के विभिन्न हिस्सों से उभर रहे गायकों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बेहतरीन मंच प्रदान करने का मौका देता है। मिश्रा के बाद बॉलिवुड की रैप गायिका हार्ड कौर ने ‘साड्डा दिल वी तू’, ‘मूव योर बॉडी’ और ‘एक ग्लासी’ जैसे अपने हिट गानों से दर्शकों को सराबोर कर दिया।

हार्ड कौर ने कहा कि मैं शादियों और काम के सिलसिले में कई बार इंदौर आ चुकी हूं। हम यहां आकर इस तरह के शो नहीं करते हैं। लेकिन मैं भाग्यशाली हूं। इसके बाद डीजे चेतस ने वीडियो, लाइटिंग और संगीत के तरानों पर लोगों को डांस करने पर मजबूर कर दिया। डीजे ने चिट्टिया कलाईयां, गलियां, बलम पिचकारी और बेबी डॉल जैसे गानों पर दर्शकों को मदमस्त कर दिया।

इसके बाद आतिफ असलम (32) ने पहली नजर में और आदत जैसे गानों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कुछ गानों के बाद असलम ने डीजे चेतस के साथ मिलकर एक शानदार प्रस्तुति दी। इन्होंने असलम के हिट गानों ‘जीना जीना’, ‘बेइंतहा’ और ‘तू जाने ना’ पर प्रस्तुति दी। असलम ने नेपाल में भूकंप प्रभावित लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक भावनात्मक संदेश के साथ इस कंसर्ट का समापन किया।

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending