Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस निर्देशक ने आरुषि कांड को लेकर जताई नाराजगी कहा- अब भी कई सवाल अधूरे

Published

on

Loading

मुंबई। बेटी की हत्या के मामले में न्यायालय द्वारा तलवार दंपत्ति (राजेश और नुपूर तलवार) को बरी किए जाने को लेकर भले ही कई लोग खुश है, लेकिन इस हत्याकांड से प्रेरित होकर रहस्य नामक फिल्म बना चुके फिल्मकार मनीष गुप्ता का मानना है कि इस मामले में कई ऐसे सवाल हैं, जिनके जवाब दिए जाने बाकी हैं।

मनीष गुप्ता ने कहा, मेरे विचार से जब तक सवोच्च न्यायालय इस मामले पर कोई आदेश नहीं पारित करता, तब तक इस मामले पर बहस की जा सकती है। इस मामले में अब भी अस्पष्टता बनी हुई है। हालांकि, अब भी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि असली हत्यारा कौन है। नौकर दोषी सिद्ध नहीं हुआ है।

उन्होने कहा की अबभी कई सवाल अधूरे है जिनका पता लगाना जरुरी है

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने गुरुवार को बेटी की हत्या के आरोपी दंपत्ति को बरी कर दिया। उन्हें सोमवार को गाजियाबाद में डासना जेल से रिहा किया जाएगा।

उन्होंने कहा, बचाव पक्ष कंपाउंडर कृष्णा के नार्को टेस्ट का विश्लेषण पेश करता रहा है, लेकिन नार्को टेस्ट अदालत में अंतिम सबूत नहीं माना जाता है।

उल्लेखनीय है कि 16-17 मई, 2008 को नोएडा में तलवार के जलवायु विहार स्थित घर में आरुषि (14) और नौकर हेमराज मृत पाए गए थे।

फिल्मकार ने कहा, चूंकि, इसमें दो हत्याएं हुईं, एक नहीं, इसलिए इसमें कई लोग शामिल हैं। वास्तविक सच्चाई और सही घटना क्रम अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

उन्होंने कहा, दोनों को किसने मारा? मामला क्या है? क्या एक ही व्यक्ति ने आरुषि और हेमराज दोनों की हत्या कर दी? इस मामले को सुलझाना बहुत कठिन है।

हालांकि, तलवार दंपति ने कानूनी रूप से गुप्ता की फिल्म को वर्ष 2015 में रिलीज होने से रोक दी थी।

गुप्ता और उनके निर्माता वायाकॉम 18 मोशन पिक्च र्स को एक लंबी कानूनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा और उन्हें फिल्म में डिस्क्लेमर जोड़ना पड़ा कि यह फिल्म तलवार हत्या मामले से प्रेरित नहीं है।

Continue Reading

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending