Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान ने शरीफ के जुलूस को ‘भ्रष्टाचार बचाव रैली’ नाम दिया

Published

on

Loading

इस्लामाबाद, 10 अगस्त (आईएएनएस)| पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर जोरदार हमला किया और उनकी लाहौर की ‘घरवापसी रैली’ को ‘भ्रष्टाचार बचाव रैली’ नाम दिया। पीटीआई प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, उनकी करप्शन बचाव रैली पर नवाज शरीफ को मेरी एक सलाह है : आप अंपायरों, पिच, मौसम, अपने कुछ खिलाड़ियों को दोषी ठहरा सकते हैं.. लेकिन अंत में आप बच नहीं सकते हैं। आपको अहसास हो जाता है कि आपका खेल समाप्त हो चुका है और आप हार गए हैं।

खान ने दूसरे ट्वीट में कहा, ..और आपको यह भी अहसास होगा कि आपकी खराब अंपायरिंग वाली बात को सुनने वाले लोगों में भी गिरावट आई है।

पनामा पेपर मामले में 28 जुलाई को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा शरीफ को आयोग्य ठहराए जाने के बाद वह ग्रांड ट्रंक रोड से होकर अपने घर लाहौर जा रहे हैं।

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान खान का सनसनीखेज आरोप, कहा- पाक सेना रच रही मेरी हत्या की साजिश

Published

on

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेना प्रमुख जनरल आसिम मुनीर पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। इमरान खान ने कहा कि उन्हें या उनकी पत्नी को कुछ भी होता है तो सीधे तौर पर सेना प्रमुख जनरल सैयद असीम मुनीर जिम्मेदार होंगे। इमरान ने दावा करते कहा है कि पाकिस्तान की सेना मेरी हत्या करवाना चाहती है।

इमरान खान ने कहा कि देश की स्थिति इतनी भयावह है कि उनके जैसा नेता जेल में बंद हैं। उन्हें भ्रष्टाचार के आरोपों के तहत जेल में रखा गया है। ब्रिटेन के ‘डेली टेलीग्राफ’ अखबार के लिए रावलपिंडी की अदियाला जेल से लिखे गए एक स्तंभ में क्रिकेटर से नेता बने 71-वर्षीय खान ने अपने पिछले दावे को दोहराया कि अगर उन्हें या उनकी पत्नी को कुछ भी हुआ तो इसके लिए सेनाध्यक्ष जनरल असीम मुनीर जिम्मेदार होंगे।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के संस्थापक खान ने कहा कि नकदी संकट से जूझ रहा देश “खतरनाक चौराहे” पर है और सरकार “हंसी का पात्र” बन गई है। उन्होंने लिखा है, ‘‘सैन्य प्रतिष्ठान ने मेरे खिलाफ वह सब कुछ किया जो वे कर सकते थे। अब उनके लिए बस मेरी हत्या करना बाकी है।” उन्होंने कॉलम में लिखा है, ‘‘मैंने सार्वजनिक रूप से कहा है कि अगर मुझे या मेरी पत्नी (बुशरा बीबी) को कुछ भी होता है, तो जनरल असीम मुनीर जिम्मेदार होंगे, लेकिन मैं डरता नहीं हूं, क्योंकि मेरा विश्वास मजबूत है। मैं गुलामी के बजाय मौत को प्राथमिकता दूंगा।’’ इमरान खान ने चेतावनी दी कि देश उसी रास्ते पर चल रहा है, जिस पर वह 1971 में चला था, जब उसने पूर्वी पाकिस्तान (अब बांग्लादेश) खो दिया था।

 

Continue Reading

Trending