Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

इंग्लैंड के लिए स्वीडन को हराना मुश्किल : एंडरसन

Published

on

Loading

समारा (रूस), 6 जुलाई (आईएएनएस)| इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले फीफा विश्व कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले स्वीडन के कोच जेन एंडरसन ने कहा कि उनकी टीम को हराना मुश्किल है।

उन्होंने टीमवर्क और एकता को विश्वकप में उनकी टीम की कामयाबी का राज बताया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, स्वीडन का टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने से सबको हैरानी हुई लेकिन यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि यह टीम क्वालीफाइंग दौर की अंकतालिका में नीदरलैंड से ऊपर रही थी और इसने इटली को हराया था।

जेन एंडरसन ने कहा, हम एक टीम हैं और यहां तक पहुंचकर खुश हैं। हमने एक टीम के रूप में खेला है, कुछ खिलाड़ी अधिक नहीं खेल रहे हैं लेकिन उन्होंने भी टीम की एकता को बनाए रखने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

एंडरसन ने कहा, आप कह सकते हैं कि हमारी समीक्षा करना आसान है लेकिन हराना मुश्किल। हमारे पास स्टार खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन हममें आत्मविश्वास की कमी नहीं है।

एंडरसन ने मैच के पेनाल्टी शूटआउट में जाने की संभावनाओं पर कहा, मैं हर चीज की तैयारी करने पर विश्वास रखता हूं। इसलिए हम अतिरिक्त समय और पेनाल्टी शूटआउट के लिए भी तैयार हैं।

स्वीडन शनिवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड का सामना करेगा।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending