Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

आमिर को राहुल का समर्थन देश के खिलाफ साजिश : भाजपा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि अभिनेता आमिर खान के देश में असहिष्णुता बढ़ने संबंधी बयान को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन से देश को बदनाम करने की साजिश की गंध आ रही है। भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “आमिर खान एक बयान देते हैं और राहुल गांधी उसका समर्थन करते हैं। राहुल के बयान से साफ हो गया है कि देश को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।”

आमिर ने यहां सोमवार को एक कार्यक्रम में कहा था, “मुझे लगता है कि बीते छह से आठ महीनों के अंदर देश में निराशा बढ़ी है। किरण (आमिर की पत्नी) और मैंने पूरी जिंदगी भारत में बिताई है। मैं घर में था और किरण ने पहली बार पूछा, “क्या हमें देश छोड़कर चले जाना चाहिए?’ यह मेरे लिए बहुत बड़ी और डरावनी बात थी।”

आमिर ने कहा कि उनकी पत्नी अपने बच्चे को लेकर चिंतित है। उन्होंने कहा, “यह खतरे की घंटी तो है ही, साथ ही इससे असंतोष और निराशा का भी पता चलता है। ऐसे में आप बहुत हताश महसूस करते हैं। आप सोचते हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है।” शाहनवाज ने मंगलवार को आमिर को याद दिलाया कि “भारत ने ही उन्हें सभी पुरस्कार और सम्मान दिए हैं। देश में शांति और भाईचारा है जिसकी तुलना दुनिया के किसी भी हिस्से से नहीं की जा सकती। भारत सर्वाधिक सहिष्णु राष्ट्र है।”

नेशनल

सिद्दारमैया के करीबी मंत्री का बयान, पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को गोली मार देनी चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद ने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को देखते ही गोली मारने का कानून तत्काल लागू करने की मांग की है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कर्नाटक में उनकी कांग्रेस की सरकार है और उन्हें तत्काल ऐसे लोगों को गोली मारने का कानून बना देना चाहिए।

कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सरकार है और सिद्दारमैया मुख्यमंत्री हैं। जमीर अहमद ऐसे पहले मंत्री नहीं हैं, जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का कानून बनाने की मांग है, बल्कि इससे पहले कर्नाटक के कृषि मंत्री ने भी इसी तरह की बात की थी।

पिछले दिनों कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों से निपटने के लिए कानून की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी राय में भारत विरोधी नारे लगाने और गलत बोलने या फिर पाकिस्तान के समर्थन में वाले लोगों के खिलाफ शूट एट साइट कानून लागू होना चाहिए।

Continue Reading

Trending