Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आमिर के अभियान के लिए गाएंगी किरण

Published

on

Loading

आमिर के अभियान के लिए गाएंगी किरण

मुंबई | जल संरक्षण के लिए शुरू किए गए ‘सत्यमेव जयते वाटर कप’ अभियान के तहत आमिर खान और किरण राव ने जन जागरूकता के लिए एक म्यूजिक वीडियो बनाने की घोषणा की है। अजय-अतुल की जोड़ी ने इस म्यूजिक को कंपोज किया है, तो वहीं आमिर की पत्नी किरण म्यूजिक वीडियो के लिए गाना गाएंगी। इस गाने को मराठी फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध गीतकार गुरु ठाकुर ने लिखा है।

सफलतम मराठी फिल्म ‘सैराट’ के मुख्य अभिनेता आकाश थोसर और अभिनेत्री रिंकू राजगुरु इस म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज मंजुले वीडियो का निर्देशन करेंगे।

बीते साल अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने राज्य सरकार के जलयुक्त शिविर अभियान में साझेदारी की थी। इसका लक्ष्य पानी की कमी से सूखे पड़े गांवों में पानी सहेजना और संरक्षित करना था। आमिर खान ने कई गांवों के बीच इसे एक प्रतियोगिता का शक्ल दे दिया और पानी बचाने वाले इस प्रतियोगिता का नाम रखा ‘सत्यमेव जयते वाटर कप’।

वर्ष 2017 इस प्रतियोगिता का दूसरा साल है। इसमें राज्य के 30 तालुकों को शामिल किया जा रहा है।

पहिली बार होगा जब किरण राव किसी म्यूजिक विडियो के लिए अपनी आवाज देंगे और वो भी मराठी में।

इन खबरों की पुष्टि करते हुए आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा “यह सच है कि इस म्यूजिक वीडियो के लिए किरण गाना गाएंगी और वो भी मराठी में। गाने में आमिर खान, ‘सैराट’ फिल्म की जोड़ी समेत कई हस्तियां आपको दिखेंगी। यह एक खूबसूरत शार्ट वीडियो है, जिसका निर्देशन नागराज मंजुले कर रहे हैं। नागराज, आमिर की इस पहल को बेहतर तरीके से जानते हैं।”

वाटर कप के दूसरे कॉम्पिटिशन के बारे में आमिर के प्रवक्ता ने बताया कि वाटर कप प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी तालुकों के नाम प्रेस वार्ता में घोषित किए जाएंगे, जो सहयाद्री गेस्ट हाउस में होगा। इसमें मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस समेत आमिर खान और किरण राव भी मौजूद होंगी।

बात पिछले साल की प्रतियोगिता की करें तो इसमें 116 गांवों ने भाग लिया था, जिन्होंने मिलकर 1,1368 करोड़ लीटर पानी तीन तालुकों के लिए संरक्षित किया था। आमिर खान को इसके लिए काफी सराहना मिली थी।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending