Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आप में अंदरूनी घमासान तेज, केजरीवाल खफा

Published

on

आप, अमानतुल्ला खान, घमासान तेज, कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल

Loading

नई दिल्‍ली। आप (आम आदमी पार्टी)  में अमानतुल्ला खान के आरोपों के बाद अंदरूनी घमासान तेज हो गया है। पार्टी के कई नेता कुमार विश्वास के समर्थन में आ गये हैं।

आप, अमानतुल्ला खान, घमासान तेज, कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल

उधर, पंजाब के कई विधायकों ने केजरीवाल को पत्र लिखकर अमानतुल्ला खान को पार्टी से निकालने की मांग की है। इस बाबत विधायकों ने अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी भी लिखी है। लगातार हो रहे विवाद से अरविंद केजरीवाल भी खासे नाराज हैं।

आप में मचे घमासान में अब पार्टी विधायक अलका लांबा भी कूद पड़ी हैं। अलका ने कहा है कि अगर किसी से कोई भी बात रखनी है तो उसे पार्टी प्लेटफॉर्म में रखना चाहिए।

अमानतुल्ला खान के पास अगर कोई सबूत हैं तो उन्हें पार्टी नेताओं के सामने रखने चाहिए, लेकिन अगर ये बातें हवा में की गई हैं, तो उन पर कार्रवाई बनती है। अलका ने कहा कि मंत्रियों से कई लोग मिलते हैं, इसमें कोई मजाक नहीं है।

अलका लांबा के अलावा बुराड़ी से आप विधायक संजीव झा ने भी अमानतुल्ला खान के बयान को हास्यास्पद करार देते हुए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। संजीव झा ने कहा कि पार्टी ने जो आंदोलन शुरू किया है। ऐसे बयानों से उस आंदोलन की दिशा खराब हो रही है।

पंजाब के कई विधायकों ने अरविंद केजरीवाल को अमानतुल्ला के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग है। लगभग दो दर्जन विधायकों ने यह मांग उठाई है।

रिपोर्ट के अनुसार केजरीवाल विश्वास और ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान से खासतौर पर नाराज हैं। हालांकि रविवार (30 अप्रैल) को ट्वीट करके केजरीवाल ने विश्वास को अपना छोटा भाई बताते हुए दोनों के बीच किसी तरह के मतभेद से इनकार किया था। माना जा रहा है कि केजरीवाल ने विश्वास और अमानतुल्लाह से अपने विचार पार्टी बैठक में रखने के लिए कहा न कि टीवी चैनलों पर।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending