Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आजम खां का बयान कहा यूपी में भाजपा को 25 सीटे मिलेंगी

Published

on

समाजवादी पार्टी, सपा, एक्जिट पोल, आजम खां, कैबिनेट मंत्री आजम खां, यूपी विधानसभा

Loading

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता व अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कैबिनेट मंत्री आजम खां ने हर एक्जिट पोल को खारिज करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ 25 सीटें मिलेंगी, समाजवादी पार्टी 380 सीटें जीतने जा रही है। आजम ने कहा, “मैं इस तरह के एक्जिट पोल पर जरा भी यकीन नहीं करता हूं, पहले भी अधिकांश एक्जिट पोल को जनता ने खारिज किया है। ज्यादातर एक्जिट पोल मैनेज्ड होते हैं।”

समाजवादी पार्टी, सपा, एक्जिट पोल, आजम खां, कैबिनेट मंत्री आजम खां, यूपी विधानसभा

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। उप्र विधानसभा में समाजवादी पार्टी 380 सीटें आसानी से जीत जाएगी, बाकी सीटें अन्य दलों को मिलेंगी।”

आजम ने कहा, “लंबे-लंबे दावे कर रही भाजपा को उत्तर प्रदेश में सिर्फ 25 सीटें मिलेंगी। मैं तो दावा के साथ कह रहा हूं कि मेरी बात का यकीन किया जाए। यह तो सभी को पता है कि अगर सपा-कांग्रेस गठबंधन उत्तर प्रदेश में सरकार नहीं बना पाता है तो जनता की परेशानी भाजपा बढ़ा देगी।”

इससे पहले, गुरुवार को उन्होंने कहा था कि अगर उनकी पार्टी का परिणाम अच्छा नहीं रहता है तो इसके लिए अकेले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिम्मेदार नहीं होंगे। अखिलेश की हार सबकी हार होगी।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending