Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आएफवाइएस फुटबाल टूर्नामेंट में एसएसडीपीएस की जीत में चमके आर्यन, उत्कर्ष

Published

on

Loading

चंडीगढ़, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)| आर्यन और उत्कर्ष के दो-दो गोलों की मदद से सेंट सोल्जर्स डिवाइन पब्लिक स्कूल (एसएसडीपीएस) ने मंगलवार को खेले गए रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट मुकाबले में चंडीगढ़ बेप्टिस्ट स्कूल को 4-1 से हरा दिया। एक अन्य मैच में डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल ने सेंट सोल्जर इंटरनेशनल स्कूल को 1-0 से हराया।

एसएसडीपीएस की आत्मविश्वास से लवरेज नजर आ रही थी और इसी का नतीजा था कि उसने तीसरे ही मिनट में अपना खाता खोल दिया। यह गोल उत्कर्ष ने किया। पहला गोल होने के बाद एसएसडीपीएस टीम उत्साह से भर गई और इसी का नतीजा था कि आर्यन ने 10 मिनट बाद टीम को 2-0 से आगे कर दिया।

ब्रेक पर एसएसडीपीएस 2-0 से आगे था। आर्यन और उत्कर्ष ने दूसरे हाफ में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। आर्यन ने 35वें मिनट में अपना दूसरा गोल किया जबकि उत्कर्ष ने अंतिम मिनटों में अपना दूसरा और टीम का चौथा गोल किया।

चंडीगढ़ बेप्टिस्ट स्कूल के लिए एकमात्र गोल वरुण ने किया।

एक अन्य मैच में आनंद द्वारा किए गए एकमात्र गोल की मदद से डीएवी पुलिस स्कूल ने सेंट सोल्जर इंटरनेशनल स्कूल को 1-0 से हराया। सेंट सोल्जर स्कूल ने अंतिम समय तक दबाव झेलते हुए अपने खिलाफ गोल नहीं होने दिया लेकिन उसका दुर्भाग्य था कि आनंद गोल करने मे सफल रहे।

एक अन्य मैच में चिताकर इंटरनेशनल स्कूल ने पीएमएलएसडी पब्लिक स्कूल के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की। रोहित ने 27वें और 38वें मिनट में दो गोल किए जबकि सुजल ने 25वें मिनट में गोल दागा।

Continue Reading

खेल-कूद

सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात राजकीय रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सीआरपीएफ जवान प्रकाश गोविंदा कापड़े जामनेर के गणपती नगर में अपने घर छुट्टी पर आए थे। उन्होंने कथित तौर पर खुद अपने गले में आधी रात के बाद गोली मारी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना करीब 2 बजे हुई। मृतक के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना के बारे में जब पुलिस से बातचीत कई गई तो पुलिस ने बताया कि यह घटना 14 मई की रात की है। उसने आत्महत्या क्यों की इसके कारण अभी स्प्ष्ट नहीं हो पाए हैं। मगर प्राथमिकी जांच में लगता है कि कापड़े ने कुछ निजी कारणों से खुद को गोली मारी मगर अभी हम पूरी जांच का इंतजार कर रहे हैं।

पुलिस ने आगे बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा जामनेर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसके साथ ही मृतक के परिवार के लोगों, उसके सहकर्मियमों और अन्य जान पहचाने के लोगों के पूछताछ शुरु कर दी गई है। आपको बता दें कि मृतक प्रकाश कापड़े मंत्री छगन भुजबल और नारायण राणे के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

Continue Reading

Trending