Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आईफा में दिल धड़काएगी ‘दिल धड़कने दो’

Published

on

DIL_DHADAKNE_DO

Loading

कुआलालंपुर। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (आईफा) वीकेंड एंड अवार्ड के 16वें संस्करण का आयोजन मलेशिया की राजधानी में होगा। जून में होने वाले इस समारोह में बॉलीवुड सितारे अपनी कलाओं का प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा इस समारोह में जोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की स्क्रीनिंग की जाएगी।

हिंदी फिल्म अभिनेता अनिल कपूर और बिपाशा बसु ने गुरुवार को आईफा समारोह के मेजबान शहर के रूप में कुआलालंपुर के नाम की आधिकारिक रूप से घोषणा करने के लिए एक समारोह में शिरकत की। इस दौरान लोगों का उत्साह और उनकी दिलचस्पी साफ झलक रही थी। यह समारोह पांच से सात जून तक चलेगा। इस आयोजन के लिए शहर में तैयारियां शुरू हो गई हैं। आईफा के आयोजक विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट के निदेशक सब्बास जोसेफ कुआलालंपुर पहुंच चुके हैं। जोसेफ अनिल कपूर लंबे समय से इस समारोह से जुड़ाव को देखते हुए उनको ‘मिस्टर आईफा’ कहकर बुलाते हैं। उन्होंने कहा कि कुआलालंपुर में आकर बहुत उत्साहित हूं। उनका मानना है कि इस संस्करण से आने वाले सालों में मलेशिया में भारत से पर्यटन बढ़ेगा।

फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में निर्णायक भूमिका निभाने वाले अनिक कपूर को भरोसा है कि दर्शक उनकी फिल्म को पसंद करेंगे। रिलीज के ठीक एक दिन बाद इस फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी। ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ से अंतर्राष्ट्रीय पटल पर ख्याति पाने वाले अनिल कपूर ने कहा कि यह ऐसी फिल्म है जिसे बनाने में हमें खूब मजा आया और हम पक्के तौर पर कह सकते हैं कि आप सभी इसे पसंद करेंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और फरहान अख्तर प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

इसके अलावा 16वें आईफा समारोह में बिपाशा, आयुष्मान खुराना, दिया मिर्जा, बोनी कपूर, श्रीदेवी, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, फवाद खान, शंकर-एहसान-लॉय, जैकलीन फर्नाडिस और सोनाक्षी सिन्हा शामिल होंगीं। जोसेफ ने कहा, “यह पहली सूची है। हमने कुछ और नाम तय किए हैं, हम उनका खुलासा जल्दी ही करेंगे। हमें उम्मीद है कि भारतीय फिल्म उद्योग से यहां पर 50-60 सितारे शामिल होंगे।”

मलेशिया सम्मेलन और प्रदर्शनी ब्यूरो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जुल्केफी हज शरीफ को भरोसा है कि आईफा के कारण जून में पर्यटकों की संख्या में इजाफा होगा। उन्होंने कहा कि शानदार समारोह के लिए वे आयोजकों के साथ मिलकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आईफा समारोह हर साल नई जगह पर आयोजित किया जाता है। इसके 15वें संस्करण का आयोजन अमेरिका के टेंपा बे में हुआ था।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending