Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

आईएस ने सिर कलम करने वाला वीडियो अफगानिस्तान में फिल्माया

Published

on

Loading

काबुल। आतंकवादी समूह, इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने सिर कलम करने का एक खौफनाक वीडियो जारी किया है। दावा किया गया है कि यह अफगानिस्तान के खुरासान प्रांत में फिल्माया गया है।

‘खामा प्रेस’ की रपट के मुताबिक, वीडियो में बंधक संतरी रंग का जंपसूट पहने दिख रहा है। उसका सिर कलम करने से पहले उसे एक पहाड़ी क्षेत्र से गुजरता दिखाया गया है।

यह वीडियो आतंकवादी समूह इस्लामिक मूवमेंट ऑफ उज्बेकिस्तान (आईएमयू) ने जारी किया है, जो इसके सरगना उस्मान गाजी और उसके लड़ाकों को आतंकवादी समूह आईएस और इसके नेता अबू बकर अल-बगदादी के प्रति निष्ठा रखने का संकल्प लेता दिखा रहा है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि मौत के घाट उतारे गए व्यक्ति के सिर क्या इल्जाम थे। उसकी पहचान की बाबत पुष्टि नहीं की गई है।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तानी अमेरिकी अरबपति साजिद तरार का बयान- मोदी फिर बनेंगे पीएम, उनके जैसे नेता की हमें भी जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जो भारत को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं और वह तीसरी बार देश के पीएम के रूप में लौटेंगे। साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए अच्छे हैं और उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा।

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी पीएम मोदी को दुनिया का मजबूत नेता बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया और दक्षिण एशिया के लिए अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा। तरार ने कहा कि वह एक जन्मजात नेता हैं। वह एक ऐसे पीएम हैं जिन्होंने अपनी राजनीति को जोखिम में डालकर पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद करता हूं वे पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि भारत एक युवा देश है और उसे युवा लोगों का अच्छा साथ मिल रहा है। तरार ने आगे कहा कि यह एक चमत्कार है। भारत के 97 करोड़ लोग अपने मत डाल रहे हैं। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीख लेंगे। तरार ने पीओके में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि आर्थिक स्थिति खराब होने और महंगाई के कारण वहां के लोग परेशान है। उन्होंने पाकिस्तानी पीएम के आर्थिक पैकेज को लेकर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पूरे पाकिस्तान में फिलहाल पीओके जैसी ही स्थिति है। आतंकवाद-कानून व्यवस्था और राजनीतिक अस्थिरता के कारण आज देश कई संकटों से जूझ रहा हैं।

 

Continue Reading

Trending