Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आईएसएल-4 : घर में दिल्ली को हराना ब्लास्टर्स का लक्ष्य

Published

on

Loading

कोच्चि, 27 जनवरी (आईएएनएस)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अभी तक मिलाजुला प्रदर्शन करने वाली केरला ब्लास्टर्स के लिए आगे की चुनौती शीर्ष चार में जगह बनाने की है। इस सफर में उसका सामना अगले मैच में अपने घर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में लीग की सबसे कमजोर टीम दिल्ली डायनामोज से होगा।

डेविड जेम्स के तौर पर नए मुख्य कोच के आने के बाद केरला ब्लास्टर्स की टीम इस सीजन में बदली हुई सी दिखी है। इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर के आने के बाद से मौजूदा उप-विजेता ने पहले तीन मैचों में दो जीत और एक ड्रॉ दर्ज किया, लेकिन इसके बाद उसे जमशेदपुर एफसी और एफसी गोवा के खिलाफ लगातार दो हार का सामना करना पड़ा था। इन हारों के बाद से एक बार फिर येलो आर्मी पर दबाव आ गया है और साथ ही कोच पर भी।

ब्लास्टर्स की टीम इस समय अंकतालिका में 12 मैचों में 14 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।

अपनी टीम को मजबूत करने के लिए ब्लास्टर्स ने आइसलैंड के गडजोन बाल्डविंसन के साथ करार किया है। वह मार्क सिफनोस के स्थान पर आए हैं जिन्हें क्लब ने रिलीज कर दिया है। कोच ने कहा, स्थानंतरित खिड़की अभी तक खुली हुई है। कुछ और खिलाड़ियों को चोटिल खिलाड़ियों के स्थान पर टीम में शामिल करने का हमारे पास मौका है। काम अभी तक खत्म नहीं हुआ है।

दिल्ली की टीम अंकतालिका में सबसे नीचे है और शीर्ष-4 में जाना उसके बस से बाहर है, लेकिन अभी भी उनके सामने काफी मैच पड़े हुए हैं।

दिल्ली के मुख्य कोच मिग्युएल एंजेल पुर्तगाल ने कहा, हमारे लिए शीर्ष चार में जाने की संभावना नहीं है।

स्पेनिश दिग्गज ने कहा कि उनकी टीम आगे के सभी मैच जीतना चाहती है। पहले चरण के मैच में ब्लास्टर्स ने दिल्ली को 3-1 से मात दी थी।

ब्लास्टर्स के बारे में मिग्युएल ने कहा, नए मुख्य कोच के आने के बाद उनकी मानसिकता काफी बदली है। हम दोनों टीमों के लिए यह अहम मैच है।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending