Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आईएसएल-4 : केरल का सामना पुणे से आज

Published

on

Loading

पुणे, 2 फरवरी (आईएएनएस)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में शुक्रवार को केरला बाल्स्टर्स को अपने अगले मैच में एफसी पुणे सिटी से उसके घर श्री छत्रपित शिवाजी स्टेडियम में भिड़ना है। इंग्लैंड के डेविड जेम्स की टीम केरला के लिए यह सफर रोलर कोस्टर की तरह रहा है। वह शीर्ष-4 में जाने से दो अंकों की दूरी पर है। एक बात यह है कि केरला ने सेमीफाइनल में रेस में शामिल बाकी टीमों से ज्यादा मैच खेले हैं।

वहीं पुणे पहली बार लीग के प्ले ऑफ में जाने की कोशिश में है। पिछले दो मैचों में जीत हासिल करने के बाद उसका मनोबल भी ऊंचा है। उसे पिछले छह मैचों में उसे सिर्फ एक हार मिली है। रैंको पोपोविक की टीम मुश्किल में है। वह अच्छी तरह से मैचों को फिनिश कर रही है और डिफेंस के मामले में वह लीग की दूसरी सबसे मजबूत टीम है जिसने सिर्फ 12 गोल खाए हैं।

पुणे अगर केरला को मात दे देती है तो वह अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच जाएगी। पुणे के पास मार्सेलो पेररा और इमिलियानो अल्फारो जैसे दो शानदार खिलाड़ी हैं जो शानदार फॉर्म में हैं और उन्हें रोकना मुश्किल है। पोपोविक हालांकि खुश नहीं हैं। वह अपनी टीम से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं और अपनी टीम से ज्यादा चाहते हैं।

केरला को उम्मीद होगी की यह बदलाव उसके लिए फायदेमंद होंगे, क्योंकि उनके सामने एक और मुश्किल मुकाबला है।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending