Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आईएएस मौत मामले की जांच प्रगति से घरवाले असंतुष्‍ट

Published

on

आईएएस, जांच, एसआईटी, नूतन ठाकुर

Loading

सीबीआई जांच की याचिका दायर करने की तैयारी में आईएएस के घरवाले

लखनऊ। कर्नाटक कैडर के आईएएस अफसर अनुराग तिवारी के परिवारीजन उनकी मौत के मामले में हो रही जांच से पूरी तरह असंतुष्ट हैं। उनका मानना है कि जांच के लिए गठित एसआईटी टीम केवल खानापूर्ति कर रही है और मनमाने तरीके से जाँच कर रही है।

आईएएस, जांच, एसआईटी, नूतन ठाकुर

मृतक अनुराग तिवारी के भाई आलोक तिवारी ने इस सम्बन्ध में आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर से संपर्क कर धीमी और मनमाने जाँच पर असंतोष जताया और आगे कार्यवाही के सम्बन्ध में मदद मांगी है।

आलोक ने उन्हें बताया कि इतने दिन होने के बाद भी अब तक सीबीआई ने जाँच अपने हाथ में नहीं ली है और पूरी स्थिति अस्पष्ट है। नूतन ने उन्हें आवश्यकता समझने पर सीबीआई जाँच के लिए याचिका दायर करने और इसमें उनकी पूरी मदद करने की सलाह दी है, जिसपर आलोक ने लखनऊ आकर उनसे संपर्क करने की बात कही है।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending