Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

असफलता के बिना सक्‍सेस का कोई मजा नहीं : बोमन ईरानी

Published

on

बोमन ईरानी, असफलता, सक्‍सेस, एफएलओ,

Loading

नई दिल्ली। अभिनेता बोमन ईरानी का मानना है कि असफलता के बिना सक्‍सेस का कोई मजा नहीं है। बोमन ने शुक्रवार को फिक्की महिला संगठन (एफएलओ) की ओर से आयोजित सत्र ‘द जर्नी : लाइफ, लर्निग एंड लीडरशिप लेसन्स’ के दौरान कहा, “जिंदगी में असफलता के बिना सफलता हासिल करने का कोई मजा नहीं है। मैं भाग्य में भरोसा रखता हूं, लेकिन फिल्म उद्योग में ब्रेक मिलने के मामले में कड़ी मेहनत का अधिक महत्व है।”

बोमन ईरानी, असफलता, सक्‍सेस, एफएलओ,

उन्होंने कहा, “मैं मानता हूं कि अगर कोई व्यक्ति मेहनती है, वह जानता है कि कलाकार बनने के लिए क्या जरूरी है तो मुझे लगता है कि वह जिंदगी में कभी न कभी अपने लक्ष्य को जरूर हासिल कर लेगा।”

बोमन ईरानी  ने फिल्मकार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा, “मेरे लिए फिल्म हासिल करना मुश्किल नहीं था, लेकिन मैंने फिल्मों में आने से पहले वर्षो संघर्ष किया। ऊंचे मुकाम पर पहुंचने के लिए जिंदगीभर मेहनत करनी पड़ती है। ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ मिलने से पहले मैं 14 साल थियेटर में मेहनत कर चुका था।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending