Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘अय्यारी’ की टीम पहुंची स्वर्ण मंदिर!

Published

on

Loading

मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)| फिल्म रिलीज होने से पहले ‘अय्यारी’ के कलाकार और अन्य सदस्यों ने स्वर्ण मंदिर का दौरा किया। निर्देशक नीरज पांडे और शीतल भाटिया के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज वाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने वाघा बॉर्डर में गणतंत्र दिवस मनाने के बाद अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में माथा टेका।

टीम ने 9 फरवरी को रिलीज होने वाली अपनी आगामी जासूसी थ्रिलर की सफलता के लिए स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया।

‘अय्यारी’ की टीम ने बीएसएफ कैंप में जवानों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया।

इससे पहले अय्यारी की टीम ने जैसलमेर में बीएसएफ शिविर का दौरा किया था, जहां उन्होंने जवानों के साथ 3 दिन बिता कर उनकी दिनचर्या को समझने और उसमें ढलने की कोशिश की थी।

फिल्मकार नीरज पांडे अब सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘अय्यारी’ को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी गुरु-शिष्य की भूमिका में नजर आएंगे।

यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी।

Continue Reading

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending