Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अमिताभ के साथ तुलना से महसूस करता हूं गर्व : रोनित रॉय

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय ने कहा है कि उन्हें काफी खुशी और गर्व का एहसास होता है जब लोग उनकी तुलना अमिताभ बच्चन के साथ करते हैं।

रोनित को अक्सर भारतीय टेलीविजन का अमिताभ बच्चन भी कहा जाता है और हिंदी तथा अंग्रेजी भाषा में उनकी पकड़ इस तुलना को और भी सच बनाती है। मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में जब एक पत्रकार ने उनके आगामी शो ‘डील और नो डील’ की तुलना ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में की गई बिग बी की मेजबानी से की तो उन्होंने कहा, “क्यों? क्योंकि मैं हिंदी में बात करता हूं। हमेशा, और यह काफी अच्छा है। अगर आपने ऐसा सोचा तो मैं काफी आभारी हूं।”

रोनित ने कहा, “वह फिल्म जगत के स्तंभ हैं। एक दिग्गज हैं। उन्होंने हर तरह का काम किया है। जब वह मंच पर बैठकर कविता कहते हैं तो वह जादुई लगता है। मैं उस जादू से प्रेरित हूं। तो जब लोग मेरी तुलना उनसे करते हैं तो मुझे काफी गर्व महसूस होता है।” रोनित का आगामी शो ‘डील और नो डील’ एक अंतर्राष्ट्रीय प्रारूप पर है। इस शो में परिवार के सदस्यों को एक करोड़ रुपये जीतने के लिए उनके भाग्य आजमाने का मौका मिलेगा।

Continue Reading

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending