Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन, बॉलिवुड में शोक की लहर

Published

on

Loading


बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. श्रीदेवी 54 साल की थीं. उनकी मौत की खबर सुनकर बॉलीवुड सहित पूरा देश सदमे में है. अभिनेत्री श्रीदेवी दुबई में भांजे मोहित मारवाह की वेडिंग अटेंड करने गई थीं.दुबई में ही अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया और उन्हें बचाया नहीं जा सका. दुबई में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कूपर और छोटी बेटी खुशी थे जबकि बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म की शूटिंग की वजह से मुंबई में हैं. श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमे है. जैसे ही उनकी मौत की खबर मिली सोशल मीडिया पर उनके फैंस को इस पर यकीन ही नहीं हो रहा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर दुख जताया है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ”जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का अचानक निधन. अपने लंबे करियर में उन्होंने कई यादगार रोल किए. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनकगे परिवार के साथ हैं, भगवान उनकी आत्मी को शांति दे.”
वही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी उनके निधन पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट किया, ”फिल्म स्टार श्रीदेवी के निधन से अचंभित हूं. वो कई फैंस के दिलों को तोड़ कर चली गईं. कई फिल्मों जैसे मूंद्रम पीराई, लम्हें और इंग्लिश विंगलिश दूसरे अभिनेताओं के लिए एक प्रेरणा रहेंगी. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं.”

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending