Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अनिल को फिटनेस केंद्र खोल लेना चाहिए : घई

Published

on

मुंबई,शो मैन,सुभाष घई,बॉलीवुड,झकास,अभिनेता अनिल कपूर

Loading

मुंबई | हिंदी सिनेमा के ‘शो मैन’ सुभाष घई ने बॉलीवुड के ‘झकास’ अभिनेता अनिल कपूर की तारीफ की है। वह चाहते हैं कि अनिल अन्य लोगों को फिट रहने का प्रशिक्षण देने के लिए एक स्पा व फिटनेस स्कूल खोलें। घई यहां बॉलीवुड की ‘धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित की ऑनलाइन डांस अकादमी ‘डांस विद माधुरी’ के मोबाइल एप की लांचिंग पर मौजूद थे।

घई, अनिल को लेकर ‘राम लखन’, ‘कर्मा’, ‘मेरी जंग’, ‘त्रिमूर्ति’ व अन्य फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। उन्होंने कहा, “मैं जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और अन्य अभिनेताओं से भी कोई नृत्य या संगीत स्कूल खोलने का आग्रह करूंगा।”

घई ने कहा, “अनुपम खेर और माधुरी दीक्षित तो क्रमश: अपने अभिनय एवं नृत्य स्कूल खोल चुके हैं। मैं खासकर अनिल से चाहूंगा कि वह अन्य लोगों को 58 की उम्र में भी कैसे जवां व ऊर्जावान रहें, इसका प्रशिक्षण देने के लिए एक स्पा और फिटनेस केंद्र खोलें।”

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending