Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

अधिक पैसों के लिए कोई सौदा नहीं : राकुल प्रीत सिंह

Published

on

Loading

चेन्नई| अभिनेत्री राकुल प्रीत सिंह का कहना है कि सभी कलाकार पैसा ज्यादा से ज्‍यादा  कमाने के हकदार हैं और उनकी मांग के अनुकूल इसे बढ़ाना चाहिए।राकुल का कहना है कि अगर कलाकार की मांग है तो मुझे नहीं लगता कि उसे ज्यादा पैसे मिलने में कोई समस्या है। हर कोई अपने काम में पारिश्रमिक वृद्धि का हकदार है और मैं भी अपने पेशे में अच्छा कर रही हूं। मुझे वह मेहनताना मिल रहा है जिसकी मैं हकदार हूं।”

अटकलें हैं कि राकुल को उनकी आगामी तेलुगू फिल्म ‘ब्रुस ली द फाइटर’ के लिए 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया। अपने पारिश्रमिक पर टिप्पणी से इंकार करते हुए उन्होंने कहा, मैं करियर की ऊंचाइयों पर हूं। ऐसे में क्या यह गलत है कि मुझे ज्यादा मेहनताना मिले श्रीनू वैतला द्वारा निर्देशित फिल्म में राकुल, राम चरण के साथ नजर आएंगी। फिल्म दुनियाभर में 16 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। उनके पास वर्तमान में दो तेलुगू फिल्में हैं।

 

नेशनल

आज थमेगा तीसरे चरण के प्रचार का शोर, पीएम मोदी करेंगे ताबड़तोड़ जनसभाएं

Published

on

Loading

लखनऊ। आज लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे फेज की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में रोड शो करेंगे। इससे पहले वे राम मंदिर में रामलला के दर्शन भी करेंगे। इसके अलावा इटावा और लखीमपुर खीरी में भी उनकी जनसभा है। राहुल गांधी आज तेलंगाना के आदिलाबाद और महबूबनगर में सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

मालूम हो कि, इस चुनाव में सभी की निगाहें दो प्रमुख राजनीतिक गठबंधनों पर हैं। इंडिया ब्लॉक और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला एनडीए, जोकि लोकसभा चुनाव 2024 में प्रमुख प्रतिस्पर्धी हैं। जहां इंडिया ब्लॉक में कांग्रेस, आप, टीएमसी जैसे राजनीतिक दल शामिल हैं, वहीं एनडीए में भाजपा, पीएमके, जेडीयू आदि सदस्य दल हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 का शेड्यूल :

चरण 1- 19 अप्रैल (मतदान संपन्न)

चरण 2- 26 अप्रैल (मतदान संपन्न)

चरण 3- 7 मई

चरण 4 – 13 मई

चरण 5 – 20 मई

चरण 6 – 25 मई

चरण 7 – 1 जून

लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती होगी और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे.

 

Continue Reading

Trending