Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अटैक में घायल हुईं क्वितोवा का छह महीने बाद कमबैक

Published

on

Loading

मोनाको। चाकू से हुए हमले में घायल हुईं चेक गणराज्य की टेनिस खिलाड़ी पेत्रा क्वितोवा टेनिस कोर्ट पर वापसी कर खुश हैं। हालांकि, अभी वह किसी टूर्नामेंट में शामिल नहीं है, लेकिन उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वापसी से उत्साहित क्वितोवा ने मोनाको में टेनिस खेलते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर में अपने घर में घुसे हथियारबंद चोर के हमले में चोटिल होने वाली दो बार की विम्बलडन विजेता क्वितोवा को बाएं हाथ की सर्जरी से गुजरना पड़ा था। इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

दो बार की विंबलडन चैंपियन क्वितोवा ने कहा, “आशा है कि इस फोटो से आप खुश होंगे, जैसे इसने मुझे खुश किया। मैं टेनिस कोर्ट पर वापसी कर चुकी हूं और अच्छा अभ्यास कर रही हूं।”

पहले कहा गया था कि क्वितोवा छह माह के लिए टेनिस से बाहर हो सकती हैं, लेकिन पिछले माह 15वीं विश्व वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ने कहा कि उनके पास 28 मई से शुरू हो रहे फ्रेंच ओपन में खेलने का अवसर है।

क्वितोवा ने कहा था कि उन्होंने इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए अपनी प्रविष्टि भेज दी है, लेकिन हो सकता है कि वह इसे खेलने के लिए समय पर फिट न हो सकें।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending