Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कांग्रेस की पराजय के बाद माकन का इस्तीफा

Published

on

makan-resign

Loading

नई दिल्ली| दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजय माकन ने कांग्रेस महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया। दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार की कमान माकन के हाथ में थी।

माकन सहित दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों पर चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के उम्मीदवार अब तक के रुझानों में कहीं से भी आगे नहीं चल रहे हैं। माकन ने कहा था कि यदि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र सदर बाजार से चुनाव हारते हैं, तो पार्टी महासचिव पद से इस्तीफा दे देंगे। माकन ने कहा, “मैं पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेता हूं। मैंने कांग्रेस के महासचिव पद से इस्तीफा देने का निश्चय किया है।”

माकन ने आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि हम केजरीवाल को बधाई देना चाहते हैं और आशा करते हैं कि उन्होंने दिल्ली में जो वादे किए हैं, जिन सपनों की बात की है, उन्हें पूरा करेंगे। मुझे आशा है कि लोकतंत्र को और मजबूत बनाने के लिए वह अपने वादों को पूरा करेंगे।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending