Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अगले महीने होंगे सीएसए की चयन समिति के चुनाव

Published

on

Loading

जोहांसबर्ग के बाद ही समाप्त हो गया। वेबसाइट क्रिकइंफो के अनुसार मौजूदा चार सदस्यीय समिति में एंड्रियू हडसन, शाफिक अब्राहम्स, हुसेन मेनैक और लिंडा जोंडी शामिल हैं। हडसन पिछले पांच साल से चयन समिति के सदस्य हैं। इसलिए उनका दोबारा चयन समिति में लौटना असंभव है जबकि बाकी के तीन सदस्यों की जगह बरकरार रह सकती है।

ऐसे में माना जा रहा है कि एश्वेल प्रिंस समिति में हडसन की जगह ले सकते हैं। चयन समिति के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया 30 अप्रैल को खत्म होगी।

प्रिंस ने मार्च में ही क्रिकेट से सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा की थी।

वैसे यह आशंका भी जताई जा रही है कि नए बदलाव के तहत चयन समिति में नए सदस्यों को मौका दिया सकता है लेकिन इसकी संभावना बेहद कम है।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending