Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘अगर मैं MLA बन गया तो बीजेपी वालों की वर्दी उतरवा दूंगा’, अमरोहा के कांग्रेस प्रत्याशी की पुलिस को धमकी

Published

on

Loading

जिस दिन सलीम खान एमएलए बन गया, सरकार भाजपा की हो या किसी और की, वर्दी उतरवा दूंगा… यह अलफाज अमरोहा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सलीम खान के हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो सहसपुर अलीनगर गांव में पुलिस से झड़प के बाद का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है।

चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के अमरोहा विधानसभा सीट से प्रत्याशी सलीम खान का 22 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सलीम खान लोगों को संबोधित करते हुए पुलिस को धमकी दे रहे हैं। उनका कहना है कि जिस दिन वो एमएलए बन गए, सरकार भाजपा की हो या किसी और की वर्दी उतरवा दूंगा…। उन्होंने कहा कि जो लोग तुम पर जुल्म कर रहे हैं, मुखबिरी कर रहे हैं। वह अपनी डायरी में लिख कर रख लें। क्योंकि नेता ने सिर्फ मुखबिरी सिखाई है यहां पर।

यह वीडियो विधानसभा क्षेत्र के सहसपुर अली नगर गांव में मंगलवार की रात की बताई जा रही है। चर्चा यह भी है की इस वीडियो के सामने आने से पहले सलीम खान और पुलिस की काफी झड़प हुई थी। जिस मामले में पुलिस ने सलीम खान और उनके 16 समर्थकों को नामजद और 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता और करोना गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज की थी। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया की वीडियो की जांच कराई जा रही है। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending