Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

स्याही फेंकने वालों पर दर्ज मामला वापस लूंगा: राशिद

Published

on

Loading

नई दिल्ली| जम्मू एवं कश्मीर के निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद ने मंगलवार को कहा कि वह उन लोगों के खिलाफ दर्ज मामला वापस लेंगे, जिन्होंने उनपर स्याही फेंकी थी। राशिद ने यहां आईएएनएस को बताया मैं उन दो लोगों (हमलावरों) के खिलाफ दर्ज मामला वापस ले रहा हूं, क्योंकि मेरा मानना है कि कुछ शरारती तत्वों ने भ्रमित कर रखा है।

उन्होंने कहा वे ऐसा करने वाले इकलौते नहीं हैं। देश में ऐसे बहुत से लोग हैं। मुझे उनसे हमदर्दी है। राशिद ने कहा कि सोमवार को प्रेस क्लब के बाहर उन पर हुआ स्याही हमला कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। मुख्य मुद्दा हल किए जाने की जरूरत है। देश को एक ‘तथाकथित लोकतंत्र’ बताते हुए कहा कि किसी को भी लोगों के मौलिक अधिकारों का हनन नहीं करना चाहिए। राशिद पर स्याही हमले की जिम्मेदारी हिंदू सेना ने ली है। राशिद को पिछले दिनों गोमांस दावत देने पर जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों ने पीटा भी था।

 

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending