Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ में पत्रकार पर हुआ हमला, सिर और आंख पर लगी गहरी चोट

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर है। दिनदहाड़े हत्या और लूटपाट की घटनाएं आम हो गई हैं। ताजा मामला प्रदेश के जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार नवलकांत सिन्हा पर जानलेवा हमले का है। राजधानी के गोमती नगर स्थित हुसड़िया चौराहे पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। हमला उस समय हुआ ज​ब वह अपने दफ्तर से काम निपटाकर घर जा रहे थे।

बता दें कि रात करीब 10:40 बजे वरिष्ठ पत्रकार नवलकांत सिन्हा दफ्तर का काम निपटाकर इंदिरानगर स्थित अपने आवास की तरफ जा रहे थे। हुसड़िया चौराहे के पास उनकी गाड़ी में सफेद सफारी ने टक्कर मार दी। सफारी सवार बदमाश उनसे बहस करने लगे और हर्जाने की मांग करने लगे। जिस पर नवलकांत ने कहा कि अभी हमारे पास पैसा नहीं है।

आप अपना नंबर दो हम आपको सुबह पैसा दे देंगे। इतने से भी सफारी सवार नहीं माने और पीछा करते हुए उनके घर तक जा पहुंचे और 20,000 रुपये की मांग करने लगे। वहां पर उन्होंने यही कहा कि अभी पैसे नहीं हैं हम सुबह पैसे दे देंगे। इस पर बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे उनके सिर और आंख पर गंभीर चोटें आई हैं।

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending