Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पंजाब में सड़क दुर्घटना, 14 की मौत

Published

on

चंडीगढ़,पंजाब,शहीद भगत सिंह,दुर्घटनाग्रस्त

Loading

चंडीगढ़ | पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर जिले में शुक्रवार को एक निजी बस पेड़ से टकरा गई जिससे इसमें सवार 14 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में छह महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। बस में कुल 56 लोग सवार थे, जो फगवाड़ा-बंगा सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

अधिकांश घायलों को चंडीगढ़ से 120 किलोमीटर दूर फगवाड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुर्घटना वाहन से चालक के नियंत्रण खो जाने के कारण हुई लगती है।

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending