Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

त्रिपुरा से अगवा बच्चे बांग्लादेश से मुक्त कराए

Published

on

Loading

अगरतला | त्रिपुरा से शनिवार को अगवा कर बांग्लादेश ले जाए गए पांच बच्चों को मुक्त करा लिया गया है। अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि बच्चों का अपहरण कर उन्हें बांग्लादेश लाया गया था। गोमाती जिले के पुलिस प्रमुख प्राबीर मजूमदार ने बताया कि दक्षिणी त्रिपुरा के गोमाती जिले के रंगमाती गांव से रेहाना बेगम (68) ने दो लड़कियों सहित पांच बच्चों का अपहरण किया था और उन्हें बांग्लादेश ले गई थी।

उन्होंने बताया बांग्लादेश पुलिस ने सोमवार को नोवाखाली जिले के एक घर से रेहाना बेगम को गिरफ्तार किया और सभी बच्चों को मुक्त करा लिया। मजूमदार ने कहा कि बच्चों को अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने उन्हें बाल गृह और महिला को जेल भेज दिया है।उन्होंने कहा कि उनके आग्रह पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने इस मामले के बारे में बांग्लादेश सीमा बल से बातचीत की थी। इसके बांग्लादेश सीमा बल ने पुलिस को बाद बच्चों को छुड़ाने का आदेश था।

बांग्लादेश में जरूरी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद बच्चों को जल्द ही उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मजूमदार ने कहा कि रेहाना बेगम बांग्लादेश की रहने वाली है। उन्होंने कहा प्रारंभिक जांच के अनुसार, अपहरण का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है।

 

 

नेशनल

Melody सेल्फी ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, अकेले इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते और हाथ हिलाते हुए पांच सेकेंड का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो क्लिप बनने को तैयार है। जॉर्जिया मेलोनी द्वारा शनिवार दोपहर को पोस्ट की गई इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा लोग लोग देख चुके हैं। जबकि 73 हजार से ज्यादा लोगों ने मेलोनी के इस वीडियो पर कमेंट किया है।

वीडियो में दोनों नेताओं को शुक्रवार शाम इटली के अपुलीया में जी-7 शिखर सम्मेलन से इतर हुई द्विपक्षीय बैठक के बाद ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी की पोस्ट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, ‘भारत-इटली दोस्ती जिंदाबाद!’ – इस पोस्ट को शनिवार शाम तक 8.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Continue Reading

Trending