Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

ओलम्पिक के टेनिस, हैंडबाल के टिकटों की बिक्री शुरू

Published

on

Loading

770x390_50_50

रियो डी जेनेरियो | इस साल अगस्त में होने वाले रियो ओलम्पिक के टेनिस और हैंडबाल मैचों के टिकटों की बिक्री शुरू कर दी गई है। इस बात की घोषणा रियो 2016 के आयोजकों ने की। मीडिया के मुताबिक, ब्राजील के निवासी रियो की आधिकारिक बेवसाइट से टिकट खरीद सकते हैं जबकि अन्य देशों के निवासियों को अपने श्रेत्र के आधिकारिक टिकट विक्रेता से टिकट खरीदने होंगे।

28 टेनिस सत्रों और हैंडबाल फाइनल के टिकट की बिक्री बुधवार को स्थानीय समय अनुसार दिन के मध्य से शुरू कर दी गई थी। रियो के टिकटों की बिक्री का पहला दौर पिछले साल मार्च में शुरू किया गया था। उद्घाटन समारोह के टिकटों की कीमत 12 डालर से 1,300 डालर है। रियो में होने वाले ओलम्पिक दक्षिण अमेरिका में होने वाले पहले ओलम्पिक खेल हैं जिनका आयोजन पांच अगस्त से 21 अगस्त के बीच किया जाएगा।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending