जेडब्लैक परफ्यूम ने 4 विशिष्ट सुगंध पेश की

मुंबई, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)| जेडब्लैक परफ्यूम ने त्योहारों के मद्देनजर प्रीमियम सुंगध की पेशकश की है। दुनिया भर के प्रसिद्ध लक्जरी परफ्यूम के आधार पर चार विशिष्ट सुगंध पेश की गई है।

पूजा और अनुष्ठानों के साथ ही ये अगरबत्ती आध्यात्म, मेडिएशन या सिर्फ अच्छा महसूस करने के लिए भी इस्तेमाल की जा सकती हैं। एमडीपीएच के निदेशक अंशुल अग्रवाल ने कहा, हमने इस प्रीमियम परफ्यूम रेंज को दुनिया भर में जाकर एवं इत्र की वैश्विक पसंद को ध्यान में रखते हुए हमारे मध्यप्रदेश की अत्याधुनिक विनिर्माण इकाई में अनुसंधान कर तैयार किया है।

अग्रवाल ने कहा, हमारी रिसर्च टीम प्रतिदिन हजारों मीट्रिक टन परफ्यूम बनाती है। उसने संसार की इन सुगंधों को एक अगरबत्ती में शामिल किया है और इसे और अधिक भारतीय रूप दिया है ताकि हर कोई अंतरराष्ट्रीय सुगंध को अपने घरों में ला सकें। इस त्योहार के मौसम में हमने प्रियजनों के जीवन में कुछ खुशबू जोड़ने का प्रयत्न किया है।

हाल ही में एमडीपीएच ने एमएस धोनी को अपने ब्रांड जेड ब्लैक अगरबत्ती का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है तथा क्षेत्रीय बाजारों के लिए भाग्यश्री को पश्चिम के बाजार, ओडिशा की सुपरस्टार बर्षा प्रियदर्शिनी को पूर्व के बाजार तथा आलोक नाथ को उत्तर के बाजार के लिए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में लाए हैं।

एमडीपीएच देश में तीसरी सबसे बड़ी धूप निर्माता है। इसमें 30 कंपनी-संचालित डिपो और 2700 अधिकृत वितरकों का नेटवर्क है और इसके उत्पाद पूरे देश में 750000 से अधिक रिटेल आउटलेट पर उपलब्ध हैं और यह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं।

loading...
=>

AKK 'Web_Wing'

Adminstrator