शरद ने नीतीश के खिलाफ दूसरे चरण का अभियान शुरू किया

पटना, 25 सितम्बर (आईएएनएस)| जनता दल(युनाइटेड) के बागी नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए सोमवार को कहा कि राज्य में अंधेर नगरी चौपट राजा जैसे हालात हैं।

शरद ने पटना हवाईअड्डे पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, बिहार में ‘अंधेर नगरी चौपट राजा’ जैसे हालात हैं। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण पिछले सप्ताह नीतीश कुमार द्वारा एक बांध का उद्घाटन करने से पहले उसका ढह जाना है। हर जगह अनियंत्रित लूट और भ्रष्टाचार है।

उन्होंने कहा, कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह समाप्ह होने से हत्या, दुष्कर्म और बैंक लूटने की घटनाओं में लगातार वृद्धि हुई है।

जद(यू) के नेता समेत हवाईअड्डे पर सैकड़ों समर्थकों ने उनके समर्थन में नारे लगाकर उनका स्वागत किया। उसके बाद उन्होंने लोगों से मिलने और संवाद के लिए अपने दूसरे चरण के अभियान की शुरुआत की।

पिछले महीने अभियान के पहले चरण में, उन्होंने मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, सुपौल और मधेपुरा समेत आठ जिलों का दौरा किया था।

शरद यादव इस बार अपने चार दिवसीय दौरे के दौरान पटना, भोजपुर, गया, औरंगाबाद और जहानाबाद का दौरा करेंगे।

इस दौरे के दौरान वह 29 जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

उन्होंने नीतीश कुमार पर महागठबंधन तोड़ने और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हाथ मिलाने का आरोप लगाया।

यादव ने कहा, नीतीश ने भाजपा से हाथ मिलाकर भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के खिलाफ मिले मतों का अपमान किया है। भाजपा ने बीते साढ़े तीन वर्षों के दौरान लोगों को धोखा दिया है। राजग सरकार कुछ भी करने में पूरी तरह विफल रही है। गरीब लोगों को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है, किसान प्रदर्शन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नौजवान खासकर छात्र गुस्से में हैं। व्यापारी वस्तु एवं सेवा कर(जीएसटी) से दुखी हैं।

उन्होंने बीएचयू में विरोध कर रही छात्राओं पर कार्रवाई और इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री की चुप्पी की आलोचना की।

loading...
=>