Intimacy, Real Sex, बॉलीवुड, सेक्स

Intimacy दिखाने को बॉलीवुड की फिल्मों में भी होता है Real Sex  

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सेक्स टाबू यानी सेक्‍स वर्जना का दौर गायब हो चुका है। ऐसा कहना अतिश्‍योक्ति नहीं होगी। हमें सेक्स आधारित कई फिल्में देखने को भी मिल जाती हैं।

कामसूत्र भी ऐसी ही फिल्मों में से एक है। कहा जाता है कि इस फिल्म में अदाकारों के बची दिखाए गए इंटीमेट सीन पूरी तरह वास्तविक यानी रीयल थे। साफ है कि इस फिल्म में हीरो हीरोइन के बीच असलियत में सेक्स हुआ था।

सिर्फ ‘कामसूत्र’ ही क्यों, कई ऐसी फिल्में हैं जिसमें फिल्माए गए सेक्स सीन एकदम असली हैं। सेक्स सीन को रियलिस्टिक बनाने के लिए स्क्रीन पर रियल इंटीमेसी दिखाई जाती है और दिखाई भी गई थी। हॉलीवुड ही नहीं, बॉलीवुड फिल्मों में भी रियल सेक्स सीन दिखाए गए हैं।

इन फिल्मों में रियल कैरेक्टर्स और रीयल सेक्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इन फिल्मों की कुछ क्लिप भी लीक हुई थीं और वीडियो वायरल हो गया था। आगे जानें ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में जिसमें कैरेक्टर्स ने किया रियल सेक्स-

9 सॉन्ग्स फिल्म के एक्टर Kieran O’Brien और एक्ट्रेस Margo Stilley के बीच रियल सेक्स सीन किए गए थे। इस वजह से फिल्म काफी विवादित रही थी।


लव फिल्म की कहानी एक स्कूली स्टूडेंट और उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में कपल के बीच निभाए गए सभी सेक्स सीन असली हैं।

इंटिमेसी एक ब्रिटिश फिल्म है। इसमें दो अजनबियों की कहानी है, जो सेक्शुअल ग्रेटीफिकेशन के लिए हर हफते एक–दूसरे से मिलते हैं। दोनों घुलते मिलते हैं और एक-दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। फिल्म में सभी सेक्स सीन रियल हैं।

साल 2003 में आई रसियन मूवी केन पार्क डायरेक्टर लैरी क्लार्क की पर्सनल डायरी पर आधारित बताई जाती है। इसमें कई सेक्स सीन असली होने के इशारे देते हैं।


अ रियल यंग गर्ल की कहानी एक 14 साल की बोर्डिंग स्कूल लड़की के सेक्शुअल अवेकनिंग यानी यौन जागरूकता के बारे में है। एलिस नाम की यह लड़की एक लड़के साथ सेक्स करती नजर आती है।

बैसे मोई फिल्म डेसपेंटस के नॉवेल पर बेस्ड है। इसमें दो लड़कियां गैंगरेप का शिकार होने के बाद क्राइम के रास्ते पर चल पड़ती हैं। फिल्म में कई रीयल सेक्स सीन हैं।

Intimacy, Real Sex, बॉलीवुड, सेक्स

इन द रेल्म ऑफ सेंसेज’ की कहानी एक साइको किलर लेडी की है, जो अपने सेक्स के बाद अपने पार्टनर को मार देती है।

रोमांस फिल्म एक लड़का और एक लड़की की कहानी है, जो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। फिल्म में कई रियल सेक्स सीन हैं।

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.