Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कलाकारों को रंग-रूप और फैशन के आधार पर आंकना मानव प्रवृति : सनी लियोन

Published

on

Loading

sunny-leoneनई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि भले ही कलाकार कितने ही अच्छे लगें, उन्हें हमेशा ही उनके फैशन के तर्ज पर आंका जाता है। सनी ने कहा कि लोगों को उनके रूप-रंग के आधार पर आंकना मानवीय प्रवृत्ति है।

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि कलाकारों को उनके फैशन के आधार पर आंका जाता है? इसकी प्रतिक्रिया में उन्होंने एक बातचीत में बताया, हां, यह मानवीय प्रवृत्ति है। हम सब आंकते हैं और हम सब यहीं देखते हैं कि दूसरे व्यक्ति ने क्या पहना है? मैं हमेशा इस बात को जानने में रुचि रखती हूं कि लोगों को फैशन में क्या भाता है।

‘एक पहेली लीला’ की कलाकार के लिए फैशन बहुत महत्वपूर्ण है। सनी ने कहा, मेरे लिए अपने दिन की शुरुआत के अहसास को दर्शाना काफी महत्वपूर्ण है। मैं यह नहीं कह रही हूं कि आप दूसरों को देखकर उनकी तरह बनो। यह एक बहुत बड़ा बयान है।

एक कलाकार के लिए हमेशा अच्छे दिखने की जरूरत पर पूछे गए सवाल के जवाब में सनी ने कहा, हां, क्योंकि पूरी दुनिया इसलिए आपको देख रही है और इसका यही मतलब है कि आप अपने आपको दर्शा रहे हैं। सनी ने हालांकि, यह भी कहा कि इसका मतलब यह नहीं कि आप मंहगे कपड़े पहनना शुरू कर दें। सनी को जल्द ही उनकी आगामी फिल्म बेईमान लव में देखा जाएगा।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending