Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

क्वार्टर फाइनल के लिए कर्नाटक रणजी टीम से बाहर हुए रॉबिन उथप्पा

Published

on

क्वार्टर फाइनल, कर्नाटक, रणजी टीम, रॉबिन उथप्पा

Loading

 

क्वार्टर फाइनल, कर्नाटक, रणजी टीम, रॉबिन उथप्पाबेंगलुरू, रॉबिन उथप्पा तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल के लिए कर्नाटक की 16 सदस्यीय टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। खराब फॉर्म से जूझ रहे उथप्पा को चयनकर्ताओं ने टीम से बाहर रखने का फैसला लिया है। दोनों टीमों के बीच क्वार्टर फाइनल मैच 23 दिसंबर को विशाखापट्नम में शुरू होगा।

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा लोकेश राहुल और करुण नायर के साथ मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है। यह तीनों सीधे विशाखापट्नम में टीम के साथ जुड़ेंगे।

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) की चयन समिति के अध्यक्ष आर. सुधाकर राव ने कहा, “तीन बल्लेबाजों की वापसी के बाद टीम का चयन करना काफी मुश्किल था। हमने रॉबिन को आराम देने का फैसला किया है क्योंकि हम उन्हें अंतिम एकादश में शामिल नहीं कर सकते।”

उन्होंने कहा, “नए खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है और उनको बाहर करना सही नहीं होगा। हमने यह फैसला कर्नाटक के भविष्य को देखकर लिया है।”

उल्लेखनीय है कि राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में 199 और करुण नायर ने नाबाद 303 रनों की पारी खेली है।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending