Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

गलतबयानी कर रहा आईपीएस एसोसियेशन: अमिताभ

Published

on

लखनऊ के निलंबित डीआईजी डीके चौधरी, यूपी आईपीएस एसोसियेशन, आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर

Loading

लखनऊ के निलंबित डीआईजी डीके चौधरी, यूपी आईपीएस एसोसियेशन, आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर

लखनऊ। लखनऊ के निलंबित डीआईजी डीके चौधरी के मामले में यूपी आईपीएस एसोसियेशन द्वारा कही गयी बात को आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने सीधे-सीधे गलत बयानी बताया है। उन्होंने यूपी आईपीएस एसोसियेशन के अध्यक्ष रंजन द्विवेदी को ईमेल भेज कर कहा है कि जिस प्रकार मात्र पीड़ित व्यक्ति द्वारा बाद में लिखे अभिकथन पर आखों से साफ़ देख रही घटना को झूठा बताया जा रहा है, वह किसी भी प्रकार से उचित नहीं है। अमिताभ ने कहा कि वीडियो में साफ़ दिखता है कि चौधरी हाथ में लाल रंग का कोई सामान पकडे एक बुजुर्ग व्यक्ति को बिना किसी बात के उसके बाएं गाल पर अपने दायें हाथ से जोरदार थप्पड़ मार रहे हैं। उन्होंने कहा कि चौधरी को एक जाँच के बाद निलंबित किया गया और अब एसोसियेशन द्वारा एक व्यक्तिगत मामले में आधे-अधूरे तथ्यों के आधार पर हस्तक्षेप करना सर्वथा अनुचित है।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending